Grammy Awards : प्रियंका की माँ ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा, बोली उसका शरीर है, कुछ भी पहने

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले दिनों अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ ग्रैमी अवॉर्ड समारोह (Grammy Awards) में शिरकत की थी, उनकी ऑउटफिट को लेकर वे जमकर ट्रोल हुई थी, और उनकी तस्‍वीरों पर यूजर ने काफी कमैंट्स किये थे.
वह इस दौरान डीप नेक ड्रेस पहने हुई थीं. प्रियंका चोपड़ा की ट्रोलिंग पर उनकी मां सामने आई हैं. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने उनका समर्थन किया है.

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने कहा, 'ट्रोल करने वाले अनजान लोग हैं. वे अपने कंप्यूटर्स और बाकी तमाम चीजों के पीछे छिप रहे हैं. प्रियंका अपनी शर्तों पर जीती है और वह किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रही है. ये उसका शरीर है और उसके पास एक खूबसूरत शरीर है.'

ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, 'उनकी खुद की जिंदगी में खुशियां नहीं हैं और इसीलिए उन्हें लगता है कि वो ऐसी गंदी चीजें करके लोगों का अटेंशन ले सकते हैं. मैं ऐसे लोगों को अटेंशन नहीं देती.'

'प्रियंका ने इस ड्रेस को पहनने से पहले मुझे इसके सैंपल दिखाए थे और मुझे लगा था कि इसे पहनना थोड़ा रिस्की है. लेकिन ये कुछ सबसे शानदार ड्रेसेज में से एक थी.'

फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स (Wendell Rodricks) ने प्रियंका के इस नेक लाइन की लंबाई का मजाक बनाते हुए इसे 'लॉस एंजेलिस से क्‍यूबा' तक कहा था. उनके इस कमेंट के बाद कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को ट्रोल भी किया, जिसके बाद फिर से इस फैशन डिजाइनर ने अपना कमेंट किया है. कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को प्रियंका की बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया.

https://www.instagram.com/priyankachopra/?utm_source=ig_embed

दरअसल प्रियंका ने निक के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर राल्‍फ एंड रूशो की डिजाइनर ड्रेस में एंट्री की. इस इवरी वाइट गाउन की हाउलाइट था इसका एक्‍स्‍ट्रा लॉन्‍ग नेकलाइन. ये नेकलाइन काफी रिवीलिंग था और इसी के बाद लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया.
प्रियंका चोपड़ा ने इस अवॉर्ड फंक्‍शन में जाने से पहले अपनी कुछ तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं,  इस पर कई यूजर्स ने प्रियंका की इस ड्रेस को उनकी अब तक की सबसे भद्दी ड्रेस कहा था.

Exit mobile version