सभी खबरें

राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, अब इस कारण से रखा वेंटिलेटर पर

मध्यप्रदेश/भोपाल(Bhopal) – : मध्य प्रदेश(Madhyapradesh) के राज्यपाल लालजी टंडन(Lalji Tandon) की हालत ऑपरेशन के बाद अब और भी नाजुक हो गई है। लखनऊ(Lucknow) के मूल निवासी है । लालजी टंडन का इलाज लखनऊ मेदांता अस्पताल(Medanta Hospital) में चल रहा है,अब कहा जा रहा है कि ऑपरेशन के बाद उन्हें आइसीयू(ICU) में भर्ती कर दिया गया था, अब उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है,इसी वजह से वेंटिलेटर पर रखा गया है।जानकारी के अनुसार बुखार की वजह से उनकी कोरोना जांच भी हुई है। हालांकि, उनकी रिपोर्ट नेगिटिव आई है।

हालत नाजुक – :

अब कहा जा रहा है कि रविवार को अचानक उनके लीवर में दिक्कत हो गई तो सीटी गाइडेड प्रोसीजर किया गया। प्रोसीजर के बाद पेट में रक्त का बहाव हो गया, जिसके कारण इमरजेंसी में उनका ऑपरेशन करना पड़ा। ऑपरेशन के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। परन्तु, एक बार फिर राज्यपाल की हालत बिगड़ गई। मौजूदा स्थिति के अनुसार, उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत आ रही है, जिसके कारण उन्हेंं वेंटिलेटर पर रखा गया है।

आज राज्यपाल को देखने पहुंचे थे यूपी के सीएम – :

ऑपरेशन के बाद सोमवार को राज्यपाल टंडन को देखने उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) अस्पताल पहुंचे थे। सीएम ने वहां चिकित्सकों से राज्यपाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली। राज्यपाल को 24 घंटे ऑबजर्वेशन में रखने के बाद ऑपरेशन कर दिया गया, उस दौरान उनकी हालत में सुधार बताया गया था। फिलहाल, अब उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button