मानवता की सच्ची मिसाल देखने को मिली अतरसुमा सिलोंडी ग्राम में

परहित सरिस धर्म नहीं भाई,

शासकीय माध्यमिक शाला अतरसुमा सिलोंडी ग्राम में एक सच्ची मानवीय सहायक पहल तब देखने को मिली, जब सिलोंडी ग्राम के मिडिलस्कूल के छात्रों को बीते शनिवार, दिनांक 31 अक्टूबर को समाजसेवियों द्वारा छात्रों के उपयोग हेतु ठंड हेतु उपयोगी स्वेटर उपहार स्वरूप प्रदान किए गए।

अपनी उपयोगी वस्तु स्वेटर पाकर छात्रों के चेहरे पर जो प्रसन्नता थी, वह बड़ी ही मन मोहने वाली थी और कहते भी हैं कि जिसको जो उपयोग की वस्तु है, वह सहज मिल जाए तो उसके लिए उससे बड़ा कुछ नहीं होता। यही नजारा हमें देखने को मिला अतरसुमा सिलोंडी ग्राम कि माध्यमिक शाला में ।

समाजसेवियों के इस बाल छात्र हित कार्य की चहूं-ओर खूब प्रशंसा हो रही है।

आपको बता दें की यह कार्यक्रम कुंज बिहारी चनपुरिया के जन्मदिन पर उनके गृह ग्राम अतरसुमा में मिडिल स्कूल के बच्चों को स्वेटर वितरण करने के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था।

इस दौरान विद्यालय के नरेंद्र हल्दकार, विरेंद्र हल्दकार,जीवन सिंह बागरी,चंद्रकला हल्दकार, समाजसेवी जवाहर लाल हल्दकार , सरपंच जानकी बाई माँझी, अनिल हल्दकार,गजेंद्र हल्दकार, विनोद हल्दकार ,प्रकाश माँझी,ओम प्रकाश हल्दकार ,भारत हल्दकार एवं साथ ही साथ ग्रामीणजन मौजूद रहे । सभी ने इस उत्कृष्ट कार्य के लिए चनपुरिया जी की भुरी भुरी प्रशंसा की।

Exit mobile version