सभी खबरें

भोपाल में मंगेतर से फिजिकल रिलेशन बनाने के बाद युवती की संदिग्ध परिस्थितियों मौत

  • भोपाल में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों मौत
  • मंगेतर हिरासत में: मंगेतर से फिजिकल रिलेशन बनाए थे
  • पुलिस ने संदिग्ध हालात में मौत की जांच शुरू की

भोपाल/स्वाति वाणी:- 
भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है यहाँ एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती ने अपने मंगेतर के साथ पहली बार फिजिकल रिलेशन बनाए, इसके बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई, उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस उसके मंगेतर से पूछताछ कर रही है। 

मरने से पहले बताया, सगाई हो चुकी थी
पुलिस को रविवार रात करीब दो बजे एक निजी अस्पताल से फोन आया था। उन्होंने बताया कि 28 साल की एक लड़की की मौत हो गई है। लड़की ने मरने से पहले बताया था कि वह मंडीदीप की रहने वाली थी। उसकी सगाई हो चुकी थी और उसने अपने मंगेतर के साथ शाम करीब 5 बजे पहली बार फिजिकल रिलेशन बनाए। इसके बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई। दोनों एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे। फिर वहां से दूसरे हॉस्पिटल। डॉक्टर रानी ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी ब्लीडिंग बंद नहीं हो सकी। इस कारण उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने डॉक्टर की सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लड़के को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी। लड़का एक होटल में काम करता है। उधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। अभी लड़की के परिजनों के बयान नहीं हो पाए हैं।

कानूनी सलाह ले रहे हैं : टीआई
टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया कि रविवार को दोनों साथ थे। वे दोनों ही बालिग हैं और उनकी सगाई भी हो चुकी है। लड़की ने डॉक्टर को दिए बयान में भी कुछ संदिग्ध नहीं बताया। मामले की जांच कर रहे हैं। बयानों और कानूनी सलाह लेने के बाद ही इस मामले में आगे कुछ कहा जा सकेगा। अभी कोई मामला नहीं बनाया है। पूछताछ के लिए लड़के को हिरासत में रखा है।

पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा सही कारण
जेपी अस्पताल की गायनोकोलॉजिस्ट डॉ. श्रद्धा अग्रवाल ने बताया कि ऐसे मामले संवेदनशील होते हैं। ब्लीडिंग के कई कारण हो सकते हैं। ऐसे मामलों में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अहम होती है। उसके अलावा खून निकलने के कारणों के बारे में कुछ भी बता पाना मुश्किल है। इसलिए पोस्टमॉर्टम के बाद ही सही कारण का पता चल सकेगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button