सभी खबरें

2 लाख की कार से सिर्फ़ 700 ग्राम गांजे की जब्ती,लेकिन बड़ा सवाल-क्या तस्कर बड़ी गाड़ी से गाँजा पीने गए थे या बेचने ??पढ़ें पूरी खबर

दो लाख की कार से सिर्फ़ 700 ग्राम गांजे की जब्ती ??? पढ़ें पूरी खबर

बड़ा सवाल -क्या तस्कर बड़ी गाड़ी से गाँजा पीने गए थे या बेचने ??
सिहोरा पुलिस थाने का मामला : दो आरोपियों को मझौली बाईपास से पुलिस ने दबोचा
द लोकनीति डेस्क सिहोरा

 दो लाख की कार में 700 ग्राम गांजे की तस्करी। सुनने में यह खबर बड़ी अजीब सी लगती है लेकिन है पूरी तरह सही। पूरा मामला है सिहोरा थाना क्षेत्र का, जहां पुलिस ने मझौली बाईपास से मारुति स्विफ्ट कार से दो आरोपियों के कब्जे से 700 ग्राम गांजा की जब्ती की है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या इतनी महंगी कार में तस्कर सिर्फ 700 ग्राम गांजा लेकर उसकी तस्करी कर रहे थे। सिहोरा में यह चर्चा है कि कार के अंदर करीब 10 किलो गांजा था लेकिन पुलिस ने ले देकर पूरा मामला 700 ग्राम का बना दिया।
यह है पूरा मामला
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा पुलिस को गुरुवार देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की कार से मझौली तरफ से अवैध गांजा लाया जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश दी तो मझौली बाईपास पर एक सफेद रंग की कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 6538 में दो युवक बैठे मिले। पूछताछ के दौरान युवकों ने अपना नाम भूरा अंसारी (21) निवासी पठानी मोहल्ला सिहोरा और रॉकी वर्मा (30) निवासी वार्ड नंबर एक नया मोहल्ला बताया। गाड़ी की तलाशी लेने के दौरान पुलिस को पीछे रखी एक पॉलिथीन में गांजा रखा मिला। पुलिस दोनों आरोपियों को थाने लेकर आ गई। सूत्रों के मुताबिक कार के अंदर करीब 10 किलो गांजा था। 
रात भर में हो गया पूरा खेल, 10 किलो गांजा हो गया 700 ग्राम : यह खबर तो पूरी तरह पक्की थी कि कार के अंदर करीब 10 किलो गांजा था लेकिन पुलिस ने रात भर में पूरा खेल खेल लिया और कार में मिले 10 किलो गांजे को 700 ग्राम की जब्ती में बदल दिया। सबसे बड़ी बात यह है कि इतनी महंगी कार में गांजे की तस्करी करने वाले क्या सिर्फ 700 ग्राम गांजा लेकर घूम रहे थे?
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button