गणेश आचार्य पोर्न देखने के लिए कहते थे, महिला कोरियोग्राफर का आरोप

Bhopal Desk : Gautam : सिनेमा जगत से एक बड़ी खबर आ रही है | दुर्व्यवहार के एक मामले में, भयंदर ईस्ट के 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ फिल्म उद्योग में काम करने से उन्हें वंचित करने और पोर्न वीडियो देखने के लिए मजबूर करने के आरोप में अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

 

                           

 

33 वर्षीय महिला असिस्टेंट कोरियोग्राफर का आरोप है कि गणेश आचार्य ने उसे पोर्न विडियो देखने को कहा और बोला कि “तुम्हे मज़ा आएगा।” महिला के मुताबिक, आचार्य ने उससे कमिशन माँगा और उनकी असिस्टेंट बनने को कहा जिसे उसने ठुकरा दिया। महिला की माने तो आचार्य ने बदला लेने के लिए बाकी लोगों से उसके साथ काम न करने को कहा था।

महिला एक सहायक कोरियोग्राफर, भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन की सदस्य हैं। शिकायत के अनुसार, गणेश आचार्य, जिन्हें एसोसिएशन के महासचिव के रूप में चुना गया था, वे अक्सर अंधेरी वीरा देसाई रोड पर IFTCA कार्यालय में  को बुलाते थे। 26 जनवरी, 2020 को रहेजा क्लासिक में आईएफटीआईसीए का एक एसजीएम था।

महिला जब गणेश आचार्य के खिलाफ अपनी बात रखने के लिए वहां पहुंची जो अपनी मेहनत पर कमीशन मांग रहे थे। जैसे ही उन्होंने दिव्या को देखा, गणेश आचार्य ने उन्हें यह कहते हुए चीखना शुरू कर दिया कि “तुम यहाँ कैसे आए? तुम निलंबित हो”।

 

 

गणेश आचार्य पोर्न देखने के लिए कहते थे, महिला कोरियोग्राफर का आरोपhttps://t.co/apXhKCbwBd#ganeshacharya #Thelokniti pic.twitter.com/uwEbCz8UHB

— The Lokniti (@thelokniti) January 28, 2020 “>http://

गणेश आचार्य पोर्न देखने के लिए कहते थे, महिला कोरियोग्राफर का आरोपhttps://t.co/apXhKCbwBd#ganeshacharya #Thelokniti pic.twitter.com/uwEbCz8UHB

— The Lokniti (@thelokniti) January 28, 2020

 

Exit mobile version