सभी खबरें

MP:-किसानों पर अत्याचार करने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग, नहीं तो सड़क पर उतरेंगे पूर्व मुख्यमंत्री…!

Bhopal Desk:Garima Srivastav   

श्योपुर से आज किसान पर तहसीलदार द्वारा लाठीचार्ज करने का मामला सामने आया है. जनप्रतिनिधियों द्वारा कलेक्टर से तहसीलदार की शिकायत की गई पर तत्कालीन प्रभाव से कोई कार्यवाही नहीं की गई थी. जिसके बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है. कमलनाथ ने श्योपुर में तहसील द्वारा किए गए निंदनीय कार्य को लेकर कड़ी कार्यवाही की मांग की है. साथ ही साथ यह भी कहा है कि अगर ऐसे अधिकारियों को कड़ी सजा नहीं मिली तो हम सड़क पर उतरेंगे.

 किसान के पक्ष में भाजपा और कांग्रेस के नेता आमने सामने आए हैं और तहसीलदार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तहसीलदार की शिकायत श्योपुर के कलेक्टर से लेकर भोपाल के मानव आयोग तक पहुंच गई है.

जानिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट में क्या लिखा:-

शिवराज जी आपकी 1 माह की सरकार में ही प्रदेश में किसानो का दमन प्रारंभ हो गया है आपकी पूर्व की सरकार में अपना हक़ माँग रहे निर्दोष किसानो के सीने पर किस प्रकार गोलियाँ दागी गयी,उनके  कपड़े उतारकर उन्हें थानो में बंद किया गया,उनका किस प्रकार दमन किया ,यह पूरे प्रदेश ने देखा है. 

वही इतिहास आपकी वर्तमान सरकार के 1माह मे ही दोहराने का काम फिर से किया जा रहा है

पूर्व में जबलपुर में एक किसान की पुलिस पिटाई से हुई मौत की घटना और अब श्योपुर जिले के सलमान्या सायलो गेहूँ ख़रीदी केन्द्र पर अन्नदाता किसानो पर अधिकारियों द्वारा बेरहमी से लाठीचार्ज व दमन की घटना कांग्रेस किसान भाइयों का दमन बर्दाश्त नहीं करेगी व सड़क से सदन तक इसके विरोध में लड़ाई लड़ेगी।
श्योपुर घटना के दोषी अधिकारियों पर अविलंब कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो,घायल किसान का समुचित इलाज सरकार कराये,खरीदी केंद्रो पर अव्यवस्था तत्काल दूर की जाये,कांग्रेस आपसे यह माँग करती है
 

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1254387692793708544?s=19

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button