इस दिवाली पर फ़राह कर सकती हैं अपनी नई फ़िल्म बनाने का अनाउंसमेंट 

इस दिवाली पर फ़राह कर सकती हैं अपनी नई फ़िल्म बनाने का अनाउंसमेंट 

फ़िल्म 'सत्‍ते पे सत्‍ता' का रीमेक बन पाएगी या नही 

अपनी पूरी कोशिशों में लगी फ़राह ख़ान फ़िल्म 'सत्ते पे सत्ते' का रीमेक बनाना चाहती हैं हो सकता है कि इस दिवाली पर वो इस फ़िल्म को बनाने का अनाउंसमेंट कर दें, फ़िलहाल फ़राह को फ़िल्म के राइट्स मिलने में परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है अगर सब ठीक रहा तो अगले साल से फ़िल्म के रीमेक पर काम शुरू हो जाएगा और हो सकता है कि साल 2020 की दिवाली तक फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ भी हो जाए क्योंकि फ़राह ज़्यादातर अपनी फ़िल्मो की रिलीज़ दिवाली पर ही करती हैं। 

निर्देशक राज एन‍ सिप्‍पी की सुपरहिट फ़िल्म 'सत्ते पे सत्ते' साल 1982 में आई थी फ़िल्म में मुख्य अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ने रवि और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इन्दु का क़िरदार निभाया था यह फ़िल्म सात भाइयों की कहानी कहती है जो एक फ़ार्महाउस पर रहते हैं उसमे से बड़े भाई रवि को इन्दु से प्यार हो जाता है रवि, इन्दु को अपने फ़ार्महाउस बुलाता है झूठ बोलके कि उसका एक भाई है धीरे धीरे सारे भाइयों की पोल खुलने लगती है। फ़िल्म में अमजद खान, रंजीता, सचिन, शक्ति कपूर, कंवलजीत सिंह, प्रेमा नारायण, मैक मोहन, पेंटल, विजयेंद्र घटगे, सुधीर, सारिका,  और कल्‍पना अय्यर ने भी प्रमुख क़िरदार निभाए थे। 

आज अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फिल्‍म 'सत्‍ते पे सत्‍ता' को भले ही कई साल बीत गए हों, लेकिन यह फिल्‍म आज भी दर्शकों को पसंद हैं चाहें फ़िल्म फ़िल्मा का नाम हो, अमिताभ-हेमा की जोड़ी हो या सात भाइयों की आपस में लड़ाई या फिर फ़िल्म का गीत संगीत, हर तरफ़ से यह फ़िल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। शायद इसीलिए फ़िल्म के रीमेक बनने की बात सामने आई है सोशल मीडिया पर फैंस ने भी इसकी खुषी जताई है कहा तो यह भी गया कि 'सत्‍ते पे सत्‍ता' का रीमेक नहीं बन पाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहरहाल फिल्‍म के निर्देशक और प्रड्यूसर की ओर से इस दीवाली तक ऑफ़िशल अनांउसमेंट हो सकती है।