सभी खबरें

ग्वालियर:- परिजनों का आरोप, कोरोना से मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने निकाली आंखें

ग्वालियर:- परिजनों का आरोप, कोरोना से मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने निकाली आंखें

 ग्वालियर/गरिमा श्रीवास्तव :- ग्वालियर में कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई थी जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन में उनकी आंखे निकाल ली है. यह पूरा घटनाक्रम शनिवार का है.

 जयारोग्य सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत को लेकर हंगामा हो गया. शनिवार को मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद रविवार को उनकी अस्पताल में मौत हो गई.

आरके पुनियानी की मौत के बाद परिजनों में डॉक्टर पर आरोप लगाते हुए पूरे परिसर में हंगामा किया. उनका कहना है डॉक्टर ने अस्पताल प्रबंधन के साथ मिलकर मरीज की आंखें निकाल लीं. इसके साथ ही यह भी कहा कि मरीज को ऑक्सीजन लेवल कम हुआ था पर उसके बाद भी ऑक्सीजन नहीं लगाई गई. इलाज में पूरी तरह से लापरवाही बरती गई है.

 जिस वार्ड में आरके पुनियानी भर्ती थे उस वार्ड के सीसीटीवी फुटेज निकालने की बात परिजनों ने कही है पर फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ने इस बात पर कोई जवाब नहीं दिया.

 अब इस मामले में कांग्रेस पार्टी के नेता प्रेमचंद गुड्डू भाजपा को घेरते हुए नजर आए. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ग्वालियर में कोरोना मरीज़ की मौत के बाद आँखें निकाल ली..!
“शवराज चरम पर है” 

https://twitter.com/prem_guddu/status/1293079018950946825?s=19

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button