सभी खबरें

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग, इस वजह से पार्टी पदाधिकारियों ने शुरू किया इस्तीफा देना

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारिणी भंग, इस वजह से पार्टी पदाधिकारियों ने शुरू किया इस्तीफा देना.

 

 

 

भोपाल:- मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंतरकलह लगातार देखने को मिलता रहता है अब एक बार फिर से महिला कांग्रेस में कलह नजर आया.

कार्यकारिणी पर मचे बवाल के बीच ऑल इंडिया महिला कांग्रेस कमेटी ने ये बड़ा फैसला लिया है. कार्यकारिणी का गठन 30 जनवरी को हुआ था लेकिन उसके बाद से ही कुछ नियुक्तियों को लेकर इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर में महिला कांग्रेस में असंतोष फैल गया था.

 फिर सिलसिला शुरू हो गया पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफा देने का.महिला कांग्रेस कार्यकारिणी में अपनी या अपनों की नियुक्ति न होने से बड़ी संख्या में शिकायतें आने लगी.

कार्यकारिणी के गठन के 24 घंटे के अंदर ही सबसे पहला इस्तीफा इंदौर से आया था. इंदौर की सोनिया अतुल शुक्ला ने महामंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद उज्जैन में सबसे ज्यादा विवाद देखने को मिला था. विवाद सिर्फ इंदौर उज्जैन तक नहीं बल्कि ग्वालियर में भी देखने मिला. यहां पर पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि प्रोटोकॉल का पालन नहीं होने पर पद से इस्तीफा दे दिया था.

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस से जुड़ा विवाद दिल्ली तक जा पहुंचा था जिसके बाद अब आज ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कार्यकारिणी को भंग करने का आदेश जारी कर दिया.कमलनाथ के ग्वालियर से लौटने के बाद पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफे देने का सिलसिला शुरू हो गया था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button