सभी खबरें

पेट्रोल पंप में खुद के 5 रुपये वापस मांगने पर कर्मचारियों ने बुज़ुर्ग रिक्शे वाले की पीटकर कर दी हत्या

पेट्रोल पंप में खुद के 5 रुपये वापस मांगने पर कर्मचारियों ने बुज़ुर्ग रिक्शे वाले की पीटकर कर दी हत्या

क्या आपके बचे हुए पैसे मांगने पर कोई आपकी जान ले सकता है? क्या दूसरे के बचे हुए पैसे नही लौटाना चाहिए? क्या खुद के पैसे मांगना कोई गुनाह है? ये सारे सवाल तो तब उठे जब मुंबई में एक शर्मनाक घटना घटित हुई। जी हां, मुंबई के बोरीवली इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने गैस भराने आए ऑटो ड्राइवर और उसके बेटे को महज 5 रुपए वापस मांगने पर बुरी तरह से पीट दिया. जिसमें 69 वर्षीय बुज़ुर्ग रिक्शा चालक की मौत हो गई. वहीं रिक्शा चालक का बेटा बुरी तरह घायल हुआ है.

क्या है पूरा मामला

यह घटना मंगलवार की शाम की बताई जा रही है. बता दें कि 68 वर्षीय ऑटोचालक रामदुलार यादव और अपने बेटे संतोष रामदुलार यादव के साथ हाइवे से सटे मागा ठाणे में स्थित तुकाराम ओम्बले सीएनजी पंप पर गैस भराने के लिए गए थे. ऑटो में गैस भराने के दौरान रामदुलार यादव ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को पांच सौ रुपए दिए थे. रामदुलार ने पांच सौ रुपए में से बाकी बचे पांच रुपए वापस मांगे. जिस पर पंप के कर्मचारियों ने उनके साथ गली गलौज की, पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने महज पांच रुपए के लिए पिता और बेटे की जमकर पिटाई भी कर दी. जिसमें रामदुलार यादव की मौत हो गई. वहीं पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की पिटाई से ऑटोचालक का बेटा अधमरा हो गया.

5 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला मुंबई के बोरीवली के कस्तूरबा थाना क्षेत्र का है. मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कस्तूरबा थाना पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 143, 147, 149, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button