सभी खबरें

MP Byelection LIVE:- 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में शाम 5 बजे तक 62.37% हुए मतदान, प्रेमचंद गुड्डू की बेटी ने पुलिस से की शिकायत, कहा भाजपा कार्यकर्ता वोटर्स को धमका रहे

मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में शाम 5 बजे तक 62.37% मतदान हुए।

 द लोकनीति डेस्क : गरिमा श्रीवास्तव

 मध्यप्रदेश विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में शाम 5:00 बजे तक 62.37% मतदान हुए…

प्रदेश के सांवेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू की बेटी रीना ने पुलिस से शिकायत की है. रीना का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता वोटर्स को उनके पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव बना रहे हैं. 

 लगातार कांग्रेस का दावा कर रही है कि भाजपा कार्यकर्ता वोटर्स को धमका रहे हैं. अब इस मामले पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू की बेटी रीना सामने आई हैं. वहीं कांग्रेस के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ईवीएम हैक होने का आरोप लगाया है जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को उनकी हार दिखाई दे रही है इसीलिए अब वह ईवीएम को निशाना बना रहे हैं.

भगवा रंग में रंगे सिंधिया :- 

 चुनाव के दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के भगवा रंग में रंग गए. सिंधिया ने वोट डालते समय भगवा रंग का जैकेट पहना. ग्वालियर सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना वोट डाला.

10 नवंबर को होंगे परिणाम घोषित:- 

 मध्य प्रदेश की सभी 28 सीटों के परिणाम 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे. जिसके बाद यह तय हो जाएगा कि मध्यपदेश का सिंहासन किसे मिलता है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने उपचुनाव के पूर्व प्रचार प्रसार में अपनी एड़ी चोटी का दम तो लगा दिया है पर देखना यह बेहद दिलचस्प होगा कि किसकी मेहनत रंग लाएगी.. 

 वोटर्स का कहना है कि हर बार चुनावी मुद्दा विकास ही होता है पर जिस तरह का विकास होना चाहिए उस तरह का विकास अभी तक नहीं हुआ है. नेता चुनाव से पहले लुभावने देते हैं और चुनाव जीत जाने के बाद सब कुछ भूल जाते हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button