तीन नयी फिल्मे आने के बावजूद ड्रीम गर्ल पर कोई असर नहीं , कर रही अभी भी अच्छी कमाई,100 करोड़ में शामिल होने की संभावना

आयुष्मान(Ayushmaan) की ड्रीम गर्ल(Dream girl) को बाकि फिल्मे रिलीज़ होने से कोई फरक नहीं पड़ा। इस हफ्ते तीन फिल्में- द जोया फैक्टर(The zoya factor), पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke pass) और प्रस्थानम(Prasthanam) सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन इनमें से एक भी ड्रीम गर्ल (Dream girl) की कमाई पर असर नहीं डाल पाई।

यु तो सभी जानते है आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream girl) बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से धमाल मचा रही है।  पहले हफ्ते बढ़िया कमाई करने के बाद अपने दूसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने कमाल करना शुरू कर दिया है। फिल्म शुरू से ख़तम होने तक आपको हसाती है। फिल्म की स्टार कास्ट बहुत अच्छी चुनी गयी है जिसकी वजह से फिल्म में जान आ गयी और दर्शक अपनी हसी रोक नहीं पा रहे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

बता दे ड्रीम गर्ल(Dream girl)  ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म अपने पहले दिन से ट्रैक पर आ गयी थी , फिल्म का ट्रेलर देख कर ही लोगो ने अपना मन बना लिया था की ये फिल्म वो ज़रूर देखेंगे। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 77.50 करोड़ की कमाई की और अब शनिवार, 21 सितम्बर को इसने 9.10 करोड़ रुपये की कमाई। इसी के साथ ड्रीम गर्ल(Dream girl)  की कुल कमाई 86.60 करोड़ रुपये हो गई है।  ये फिल्म आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की सबसे बढ़िया कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

इसके पहले आयुष्मान(Ayushmaan) की आर्टिकल 15(Article 15) आयी थी उसने भी अच्छी खासी कमाई कर ली थी। फिल्म का टॉपिक अलग और न्याय करने वाला था इसलिए ये फिल्म भी दर्शको द्वारा खूब सराही गयी थी।

बात करे ड्रीम गर्ल(Dream girl)  की तो जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उससे लगता है कि ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी,ये आयुष्मान(Ayushmaan) के करियर की दूसरी 100 करोड़ क्लब में जाने वाली फिल्म होगी। इससे पहले आयुष्मान(Ayushmaan)की फिल्म बधाई हो(Badhai ho) ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। और अब ड्रीम गर्ल(Dream girl)  भी 100 करोड़ के क्लब में शामील होने वाली है। इस वीकेंड के बाद ही पता चलेगा की ये फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पूरा कर पाती है या नहीं।

बता दें कि ड्रीम गर्ल करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम के लड़के की कहानी है, जो हॉटलाइन में काम करता है। करम के कस्टमर्स को उसके हॉटलाइन अवतार पूजा से प्यार हो जाता है और सभी उसको पाना चाहते हैं, इसी के बाद पूजा की मजेदार कहानी की शुरुआत होती है। बात करे नुशरत भरुचा(Nushrat  bharrucha) की तो वो आयुषमान(Ayushmaan) की मंगेतर रहती है और आयुष्मान(Ayushmaan) के काम को सपोर्ट करती है , नुशरत की एक्टिंग भी लाजवाब है। इस कॉमेडी फिल्म को जनता खूब प्यार दे रही है।

तीनो फिल्मो के आने बावजूद भी ड्रीम गर्ल(Dream girl)  अपनी अच्छी कमाई कर रही है। ये बॉलीवुड में शायद ही पहली बार हुआ होगा की नयी फिल्मे आने के बाद भी लोग 2 हफ्ते पुरानी फिल्म को ज़्यादा प्यार दे रहे है।

Exit mobile version