डॉ गोविंद सिंह का बड़ा जुबानी हमला अब महाराज का आतंक खत्म ,मिले भाईचारे से कांग्रेसी

मध्यप्रदेश /ग्वालियर (Gwalior )  कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आय ज्योतिरदित्य सिंधिया(Jyotiraj scindia) पर एक बार फिर वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने बड़ा  हमला किया है। उन्होंने कहा कि सिंधिया कि तानाशाही के कारण कांग्रेस के हमारे मित्र सीधे हमसे मिल नहीं पाते थे , लेकिन अब सिंधिया और उनके परिवार का आतंक खत्म हो चूका है  और कांग्रेस के लोग आपस में भाई चारे के साथ बिना किसी डरे  आपस में मिल रहे हैं।

 

ग्वालियर में अपने ही आवास पर  पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने एक बार  सिंधिया पर निशाना साधा है। कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के  कामधाम जानती है। भाजपा का प्रजातंत्र में विश्वास नहीं है।  हमारे विधायकों की खरीद  कर प्रजातंत्र का अपमान कर विधायकों को तोड़ा है जनता इसका जवाब उप चुनाव में देगी। हमारे विधायकों ने  पार्टी का अपमान किया, धोखा दिया, घर परिवार को मुसीबत में डाल कर चले गए जनता में उनके प्रति आक्रोश है और अब आक्रोश उप चुनाव में भाजपा के नेताओ हराएगा  और प्रदेश में एक बार फिर कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी ।

 

टिकट की आस में कांग्रेसियों से उनकी  मुलाकात के सवाल पर डॉ गोविंद सिंह ने कहा मैं पार्टी में किसी जिम्मेदार पद पर नहीं हूँ। कांग्रेस में हमारे बहुत मित्र है लेकिन सिंधिया की तानाशाही व डर के कारण वो मुझसे सीधे मिल नहीं पाते थे अब सिंधिया पार्टी को धोखा देकर चले गए हैं।  सिंधिया और उनके परिवार का जो आतंक था अब कांग्रेस उससे दूर हो चुकी है और अब सभी कांग्रेसी आपस में भाई चारे के साथ रह रहे  हैं। । उप चुनाव में भाजपा को धराशायी करने के लिए रणनीति बना रहे हैं। पूर्व मंत्री इमरती देवी के चुनाव हराने की खुली चुनौती के सवाल पर गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया जी को भी घमंड था, प्रत्याशी को प्यादा कहा था, दावा किया था 8 लाख से जीतेंगे लेकिन सवा लाख से हार गए। रामायण की चौपाई सुनाते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि “प्रभु जिसको दारुण दुःख देही, बाकी मति पहले हर लेही”। ये ज्योतिरदित्य सिंधिया जी पर बिलकुल फिट बैठती है।

Exit mobile version