सभी खबरें

Tamilnadu Election Result Live Updates:- DMK को मिल रहा है स्पष्ट बहुमत, बीजेपी के लिए 100 का आंकड़ा छूना भी हुआ मुश्किल

Tamilnadu Election Result Live Updates:- DMK को मिल रहा है स्पष्ट बहुमत, बीजेपी के लिए 100 का आंकड़ा छूना भी हुआ मुश्किल

तमिलनाडु :- तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो चुकी है. शुरुआती रुझानों की अगर बात करें तो तमिलनाडु में डीएमके को पूर्ण बहुमत मिल रही है. तमिलनाडु में एमके स्टालिन का जादू चलता साफ तौर पर नजर आ रहा है.
 सुबह 11:30 बजे तक कि अगर स्थिति पर नजर डालें तो डीएमके ने 234 मे से 133 सीटों पर बढ़त बना ली है.
 अगर बात पिछले विधानसभा और इस बार के विधानसभा की करें तो डीएमके को 30 से 40 सीटों की बढ़त हासिल हो सकती है.
वहीं AIADMK और BJP के गठबंधन की स्थिति अगर देखें तो ऐसा लग रहा है कि इनके लिए सौ का आंकड़ा छूना भी मुश्किल है.

West Bengal Election result में इस बार सभी दिग्गज पीछे, चाहे टीएमसी हो चाहे बीजेपी  :-

पश्चिम बंगाल के सभी बड़े दिग्गजों इस साल पीछे नजर आ रहे हैं. चाहे वह टीएमसी के हो चाहे वह भाजपा के. बीजेपी के   बाबुल सुप्रीयो स्वप्न दासगुप्ता पीछे चल रहे हैं.लॉकेट चटर्जी भी इस वक्त पीछे चल रहे हैं.  शुरुआती रुझानों के अनुसार अलग-अलग जो भी परिणाम अब तक सामने आ रहे हैं उनमें यह लोग पीछे चल रहे हैं.  वहीं टीएमसी के कैंडिडेट आगे नजर आ रहे हैं.

 पर अगर नंदीग्राम सीट की बात करें तो यहां पर पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी में कांटे की टक्कर होगी. पर यहां तो शुभेंदु अधिकारी ही  लोगों की पसंद बने हुए हैं. नंदीग्राम सीट से शुभेंदु अधिकारी भारी मतों से आगे चल रहे हैं.

 भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी शाम 4-5 बजे तक स्थिति साफ हो सकती है.
 पूर्व में ऐसे अनुमान लगाए जा रहे थे कि पश्चिम बंगाल चुनाव में कांटे की टक्कर होगी पर शुरुआती रुझानों में यह साफ देखने को मिल रहा है कि टीएमसी भाजपा को पीछे छोड़ते हुए लगातार आगे बढ़ रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button