सभी खबरें

जिला प्रशासन ने नियमों का पालन नहीं करने वालो पर कि कार्रवाई, वसूला इतने हजार का जुर्माना

मध्यप्रदेश /जबलपुर (Jabalpur) – : सार्वजनिक स्थलों(Public places) पर बिन वजह घूमने वाले और बिना मास्क लगाए दुकानदारी करने वाले 117 व्यक्तियों से करीब 17  हजार रुपए की राशि वसूली की गई है।

प्रशासन ने सभी दुकानदारों से कहा था  कि वे खुद मास्क लगाएं, और सभी ग्राहकों को भी मास्क लगाने के लिए  प्रोत्साहित करें। दुकानो में सेनेटाइजर रखें, ग्राहकों और खुद के हाथ को समय-समय पर सेनेटाइज करते रहें। दुकान में एक साथ 5 ग्राहकों को एक साथ इकट्ठा नहीं होने दें। अधारताल(Adhartal) अनु विभाग ने  मास्क नहीं लगाने,और सोशल डिस्टेंसिंग(Social distance) का पालन नहीं करने, सार्वजनिक स्थलों पर थूकने आदि के 5 प्रकरणों में 1050 रुपए की जुर्माना राशि वसूल की गई है।

सिहोरा (Sihora)अनु विभाग में 43 प्रकरणों में 4 हजार 900 तथा शहपुरा(Shhpura) अनुविभाग में 69 प्रकरणों में 11 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया है। ज्यादा कीमत वसूलने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गठित टीमों ने मास्क, फेस कवर  नहीं करने वाले 3 व्यवसाइयों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस चौकी गौरैयाघाट को पत्र लिखा गया है। पिछले 2 दिनों में सेनेटाइजर्स के कुल 7 नमूने परीक्षण के लिए भोपाल कि प्रयोगशाला भेजे गया हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button