सभी खबरें

कमलनाथ के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, सीएम शिवराज से कहा, बंद करो नाटक नौटंकी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – रविवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ डबरा पहुंचे थे। जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Congress candidate Suresh Raje) के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस दौरान कमलनाथ के निशाने पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए इमरती देवी रही। 

सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते है, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आईटम हैं। इतना कहते ही कमलनाथ मुस्कुराए तो जनता ने भी तालियां के साथ ठहाके लगाना शुरु कर दिए।

कमलनाथ के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई। भाजपा के साथ BSP और दलित समाज भी विरोध में उतर आया हैं। भाजपा ने कमलनाथ ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की। 

इतना ही नहीं कमलनाथ के इस बयान पर सीएम शिवराज, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत कई भाजपा नेता भोपाल में पुरानी विधानसभा के पास महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे। इसके अलावा चुनाव आयोग से भी इनकी शिकायत की गई हैं। 

इन सबके बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया। दिग्विजय सिंह, कमलनाथ के समर्थन में नज़र आए। उन्होंने ट्वीट करके भाजपा पर जमकर निशाना साधा। 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि – कमलनाथ जी ने किस संदर्भ में इमरती देवी जी को “Item” कहा मैं नहीं जानता। लेकिन विरोध में भाजपा ने मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब भाजपा द्वारा एक शब्द इस घटना के ख़िलाफ़ में क्यों नहीं निकला? मामा मदारी का रोल ना करो नाटक नौटंकी बंद करो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button