देवेंद्र फडणवीस का बयान- दाऊद का घर तोड़ने के लिए कर्मचारी नही है, लेकिन कंगना का घर तोड़ दिया जाता है

आयुषी जैन: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है । कंगना और शिवसेना की महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे विवाद की बीच फडणवीस ने बड़ा बयान देते हुए उद्धव सरकार पर निशाना साधा है । फडणवीस ने उद्घव सरकार पर कोरोना की बजाय कंगना से लड़ने का आरोप लगाया है । 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “कंगना कोई बड़ा मुद्दा नहीं था, इस मामले को बड़ा आपने किया है. किसने उसका मकान तोड़ा? आपने तोड़ा । दाऊद के भिंडी बाजार वाले घर को तोड़ने के आदेश के बाद भी एफिडेविट दिया गया कि उसे तोड़ने के लिए मैनपावर नहीं है । दाऊद का घर तो तोड़ने जाते नहीं, कंगना के घर-दफ्तर को तोड़ने जाते हो.”

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार को ऐसा लगता है कि हमारी लड़ाई कोरोना से नहीं है बल्कि कंगना से है. उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, “जितनी ताकत आपने कंगना के पीछे लगाया है. उससे ज्यादा कोरोना पर ध्यान देने की जरूरत है.”

फडणवीस ने सीबीआई और एनसीबी की जांच को लेकर कहा कि इससे सुशांत सिंह प्रकरण की सच्चाई सामने आएगी, जिस तरह से ड्रग को लेकर खुलासा हुआ है. उससे पूरे मामले की गहराई तक जाने की जरूरत है.

Exit mobile version