Delhi: FOLLOW UP रिश्वत लेते पकड़ा गया मनीष सिसोदिया का OSD? बताया केजरीवाल को मुसलमानों का मसीहा

नई दिल्ली – दिल्ली में मतदान से पहले एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जहां केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने गुरुवार देर रात एक ऑपरेशन में गोपाल कृष्ण माधव नाम के एक शख्स को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने गोपाल को एक टैक्स के मामले को निपटाने के लिए 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा हैं। 

हैरान कर देने वाली बात ये है की गिरफ्तार हुआ शख्स दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का  पूर्व OSD बताया गया हैं। जिसपर मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पता चला कि सीबीआई ने एक जीएसटी विभाग में कार्यरत अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।  यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी काम किया है। सीबीआई से मैं आग्रह करता हूं कि इसे सख्त से सख्त सजा मिले हमारी सरकार ने अपने भ्रष्ट मंत्रियों को भी नहीं छोड़ा है।
वहीं बीजेपी नेता अमित मालवीय ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे व्यापारियों का शोषण कर रही है थी आप सरकार। भ्रष्टाचार के खिलाफ किए गए आंदोलन से जन्मी पार्टी भ्रष्टाचार पर खत्म होगी |

अधिकारियों ने बताया कि माधव को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। 

वहीं, सूत्रों का कहना है कि फ़िलहाल डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के शामिल होने की बात सामने नहीं आई है, जांच जारी हैं। उधर, अधिकारियों ने बताया कि माधव 2015 में सिसोदिया के ऑफिस में तैनात थे। 

इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक चुनाव प्रचार से ठीक पहले दिल्लीवालों को अखबार के साथ साथ एक ऐसे पर्चे भी मिले, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मुसलमानों का मसीहा बताया गया और उन्हें जालीदार टोपी पहने दिखाया गया।

Exit mobile version