अगर हो हिम्मत तो चुनाव से पहले किसी राज्य में दो फ्री बिजली-पानी, केजरीवाल का बीजेपी को चैलेंज

नई दिल्ली – जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे पार्टियों में जुबानी जंग तेज़ हो रहीं हैं। दिल्ली में बीजेपी और आप आमने सामने हैं। दोनों ही पार्टियां ज्यादा से ज्यादा देने की घोषणाओं की होड़ मच गई हैं। दरअसल दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के तहत मतदान किया जाना हैं। इस से पहले दोनों ही पार्टियां दिल्ली में अपनी ताकत झोक रहीं हैं। 

आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच हर दिन अलग-अलग मुद्दों पर जंग छिड़ती दिखाई दे रही हैं। बुधवार को दोनों के बीच भिड़ंत दिल्ली की जनता को सुविधाएं और सब्सिडी देने को लेकर हुई। इस बीच दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दूसरे के ऊपर हावी होते नज़र आए। 

दरअसल दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक बयान सोशल मीडिया पर सामने आया। जिसमे उन्होंने इस बात का दावा किया कि बीजेपी की सरकार दिल्ली में बनती है तो वह जनता को आम आदमी पार्टी की सरकार के दावों के मुकाबले 5 गुना ज्यादा सब्सिडी देगी। 

मनोज तिवारी के इस बयान पर सीएम केजरीवाल ने फ़ौरन पलटवार किया। उन्होंने कहा कि 'चुनाव से पहले किसी भी एक बीजेपी शासित राज्य में लागू तो कीजिए। 

केजरीवाल ने पूछा कि क्या बीजेपी 200 यूनिट की बजाय 1000 यूनिट बिजली फ्री देगी और 20000 लीटर की बजाय 100000 लीटर पानी फ्री देगी? अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'ऐसे वादों से आप जनता का मजाक बना रहे हैं। 

वहीं, केजरीवाल के इस बयान पर मनोज ने ज़ोरदार पलटवार किया। उन्होंने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा की, 'केजरीवाल जी, अपने 5 साल की सरकार में जो भी देने का क्लेम कर सकते हैं करें। उसका मिनिमम 5 गुना देगी बीजेपी सरकार में आने पर फरवरी से ही। 

Exit mobile version