सभी खबरें

महाशय अरविंद केजरीवाल जी, कितने में बिके? – अनुराग कश्यप ने पूछा सवाल

नई दिल्ली – गुरुवार को दिल्ली की केजरीवाल सरकार (Kejriwal Sarkar) ने जेएनयू के छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी दे दी। दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने केजरीवाल सरकार (Kejriwal Sarkar) से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के खिलाफ केस चलाने की मंजूरी मांगी थी, जिसकी फाइल काफी समय से लटकी हुई थी। हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को फिर से निर्देश दिया था कि वो केजरीवाल सरकार (Kejriwal Sarkar) से मामले में अपना रुख साफ करने को कहे।

दिल्ली सरकार द्वारा कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का केस चलाने की मंजूरी पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को आधे हाथों लिया, और जमकर निशाना साधा। 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट करते हुए लिखा की –  “महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें.”” स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?” 

 

 

बता दे कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने यह प्रतिक्रिया कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दी हैं। इस से पहले कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने ट्वीट करते हुए लिखा था की – दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद। दिल्ली पुलिस और सरकारी वक़ीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और TV वाली ‘आपकी अदालत’ की जगह क़ानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए। सत्यमेव जयते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button