सभी खबरें

Breaking news चार दिन से लापता बीड़ी कारखाने के चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, हत्या की आशंका ?

Breaking news चार दिन से लापता बीड़ी कारखाने के चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, हत्या की आशंका?
सिहोरा तहसील के मझगवां थाने का मामला : घर से 500 मीटर दूर नाली पर पड़ा मिला शव, तीन दिन पुरानी है लाश
 द लोकनीति डेस्क सिहोरा

 जबलपुर जिले की सिहोरा तहसील के मझगवां थाना क्षेत्र में बीड़ी कारखाने के लापता चौकीदार की लाश शुक्रवार को मझगवां-बघराजी रोड में नाली में संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई। चौकीदार पिछले चार दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मझगवां थाने में परिजनों ने दर्ज कराई थी।  मृतक के चेहरे पर कुछ जलने के निशान मिले हैं वही उसकी जीभ बाहर आ गई थी। लाश करीब तीन दिन पुरानी बताई जा रही है जिससे पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है। एस एफ एल की टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक नमूने जांच के लिए। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले को जांच में लिया है।
    पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक राममिलन कोल (50) निवासी मझगवां वार्ड नंबर 14 टिकुरहाई मोहल्ला बीड़ी दुकान में चौकीदारी का काम करता था। मंगलवार को वह अचानक लापता हो गया। परिवार के लोगों ने बीड़ी कारखाना सहित आसपास उसकी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बुधवार को परिजन मझगवां थाने पहुंचे और राम मिलन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


 घर से 500 मीटर दूर नाली में मिली लाश : सुबह करीब 6:00 बजे के लगभग मझगवा-बघराजी रोड पर नाली में राममिलन की लाश मिली। लाश मिलने की खबर लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लाश मिलने की सूचना पर मझगवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मामला संदिग्ध होने पर मौके पर एस एफ एल की टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से आवश्यक नमूने जांच के लिए। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि लाश करीब तीन दिन पुरानी है। 


हत्या या हादसा जांच का विषय : तीन दिन से लापता राममिलन आखिर कहां था। उसकी हत्या की गई है या उसके साथ कोई हादसा हुआ है यह जांच यह फिलहाल जांच का विषय है। इसमें सबसे बड़ा सवाल यह सामने आ रहा है कि अगर लास्ट सीन दिन पुरानी है तो वह आज नाली में कैसे पहुंच गई,  क्योंकि जिस जगह पर राममिलन की लाश मिली है मझगवां बस्ती के अंदर का रहवासी क्षेत्र है।
 इनका कहना
“लापता अधेड़ की लाश मझगवां बस्ती क्षेत्र में नाली में मिली है। शव करीब तीन दिन पुराना है। एस एफ एल की टीम को मौके पर बुलाया गया था जिसने आवश्यक नमूने मौके से लिए हैं। अधेड़ की मौत कैसे हुई फिलहाल इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है”।
 भावना मरावी, एसडीओपी सिहोरा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button