सभी खबरें

दतिया: सत्ता का नशा कांग्रेस के सर चढ़ा, अब कांग्रेस विधायक पति ने की SDM से गुंडागर्दी, वीडियो हुआ वायरल

दतिया : मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से ही कांग्रेस नेताओं में दबंगाई देखी जा रहीं हैं। आए दिन कहीं न कहीं से कांग्रेस नेताओं के विवाद सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में एक और विवाद से भरा मामला सामने आया है, जहां कांग्रेस विधायक ने SDM से गुंडागर्दी की। ये मामला मध्यप्रदेश के दतिया से सामने आया है, जहां भांडेर विधायक पति डॉ सन्तराम सरोनिया और जीतू दांगी ने दतिया एसडीएम जे पी गुप्ता के साथ गुंडागर्दी की। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

दरअसल, बुधवार को एसडीएम जेपी गुप्ता ने कलेक्ट्रेट के सामने गिट्टी से भरा एक ट्रैक्टर पकड़ा था। जिसको छोड़ने की मांग ये कर रहे थे। लेकिन SDM मना करने पर ये गुस्सा गए, और SDM से तू तू मैं-मैं करने लगे। इस दौरान एसडीएम गुप्ता अपने मोबाइल से उन लोगों का वीडियो बना रहे थे। जिसका विरोध करते हुए विधायक पति ने एसडीएम के हाथ से उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

बता दे कि इन नेताओं ने दावा क्या है कि एसडीएम ने जो ट्रैक्टर पकड़ा है वह गलत पकड़ लिया है उसे छोड़ दिया जाए। साथ ही आरोप लगाया कि एसडीएम गुप्ता ट्रैक्टर को छोड़ने के एवज में 10000 रिश्वत की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस नेताओ ने खुलेआम आरोप लगाया कि एसडीएम गुप्ता पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इशारे पर काम कर रहे हैं।

उधर, विवाद बढ़ता देख मौके पर मौजूद तहसीलदार एसके त्रिपाठी पहुंचे, और उन सभी को वहां से बाहर निकाला। इसके बाद कांग्रेस नेता कलेक्टर ऑफिस की तरफ चले गए। यहां विधायक रक्षा सिरोनिया के पति ने SDM का मोबाइल कलेक्टर को सौंपा। इसके साथ ही उन्होंने कलेक्टर से SDM की शिकायत भी की।

गौरतलब है कि बीते 2 – 3 दिनों से लगातार कांग्रेस नेताओं के विवाद के मामले सामने आ रहे हैं। पहले मंत्री तुलसी सिलावट का मामला सामने आया जहां उनके भांजे और भतीजे ने नगर निगम के कर्मचारियों से मार पीट की। इसके बाद एक मामला और सामने आया जहां Congress मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे की गुंडाई देखने को मिली। बता दे कि Congress मंत्री के भतीजे ने जनपद पंचायत CEO धमकी दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button