सभी खबरें

दमोह : रेल प्रशासन द्वारा ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाले मार्ग को बंद कर दिए जाने के बाद ,लोगों ने किया चक्का जाम

रेल प्रशासन द्वारा ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाले मार्ग को बंद कर दिए जाने के बाद आज तीन वार्ड की सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों ने चक्का जाम कर प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। उधर तुरंत कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने मार्ग खुलवाया तथा समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया।
   दमोह से शंकर दुबे की रिपोर्ट : –  रेल प्रशासन द्वारा ओवर ब्रिज के नीचे से रेलवे स्टेशन को जाने वाले एक मार्ग को बंद कर दिए जाने के विरोध में आज तीन वार्ड के सैकड़ों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने ओवरब्रिज जाने वाला मार्ग बंद कर दिया। लोगों ने अपनी गाड़ियां खड़ी करके रोड बंद कर दिया। जिससे मार्ग के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। जाम के कारण लोग कहीं ना जा नहीं पा रहे थे जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। 
 मौके पर पहुंचे एसडीएम और पुलिस : –
घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम गगन विशाल सीएसपी अभिषेक तिवारी की आई एच आर पांडे पुलिस दल के साथ तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गए तथा उन्होंने लोगों से जाम हटाने को कहा लेकिन लोगों ने उल्टा प्रशासन के विरुद्ध ही नारेबाजी शुरू कर दी। रेलवे एवं प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारे लगाए। 
 हम कई सालों से परेशान : –
स्थानीय रहवासी गंगाराम अहिरवार एवं अन्य लोगों  ने बताया कि जब से ओवर ब्रिज बना है तभी से आसपास के लोग परेशान हैं। रेल प्रशासन द्वारा ब्रिज बन जाने के बाद दोनों तरफ का मार्ग बंद कर दिया गया है।उस पर स्टेशन जाने वाला मार्ग भी गेट लगाकर बंद कर दिया गया। जिससे लोगों का आवागमन पूरी तरह से और अवरुद्ध हो गया है। जबकि नियम यह है कि एप्रोच मार्ग बंद न किया जाए। अति शीघ्र ही मार्ग नहीं खोला गया तो हम आंदोलन करेंगे। 
 समस्या हल करेंगे : –
इस संबंध में एसडीएम गगन विसेन एवं एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि लोगों का विरोध देखते हुए व्यवस्था बनाए रखने के लिए अस्थाई गेट खोल दिया गया है । ताकि आवागमन बंद न हो। इस संबंध में आगे जो भी प्रक्रिया होगी उसे पूरी करके समस्या का निराकरण किया जाएगा।                                                                                                                                                                                       

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button