सभी खबरें

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘मैं मास्क नहीं लगाता’ दैनिक भास्कर ने कहा – "हम आपका चेहरा नहीं लगाते"

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘मैं मास्क नहीं लगाता’ दैनिक भास्कर ने कहा – “हम आपका चेहरा नहीं लगाते”

 भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव:- गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कल इंदौर दौरे पर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि मैं मास्क नहीं लगाता.. जिसके बाद वह ट्रॉल होना शुरू हो गए और कल शाम ही उन्होंने सफाई दी थी कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ होती है जिसकी वजह से वह मास्क का उपयोग नहीं करते हैं. इस मामले पर आज फिर से गृहमंत्री ने खेद जताते हुए कहा कि कभी-कभी हम जो नहीं चाहते वह हमारी वाणी से निकल जाती है.
 मंत्री ने कहा कि कल भी मास्क के संबंध में जो शब्द निकले वह पूरी तरह से गलत थे. जिसके लिए मैं खेद व्यक्त करता हूं. 

 दैनिक भास्कर ने विरोध में समाचार पत्र से हटाया गृह मंत्री का चेहरा:– 
 वहीं आज दैनिक भास्कर ने निर्भीक पत्रकारिता दिखाते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बिना चेहरे की तस्वीर समाचार पत्र में छपते हुए कहा की आप मास्क नहीं लगाते और हम आपका चेहरा नहीं लगाते हैं.

 


 दैनिक भास्कर ने कहा कि इंदौर शहर में 21248 लोग कोरोना पॉजिटिव है, और ऐसे में आप मास्क नहीं लगा रहे हैं. जिसका हम विरोध करते हैं. जिस वजह से हम आपका चेहरा समाचार पत्र में नहीं लगा रहे हैं ताकि आप अगली बार मास्क लगाकर नजर आए. 
समाचार पत्र के निर्भीक पत्रकारिता ने यह बात साबित कर दी है कि जो लोग कहते हैं कि पत्रकार राजनेता और मंत्रियों के हाथ बिके होते हैं, वह गलत हैं. एक पत्रकार का असली कर्तव्य ही होता है कि वह सत्य को जनता तक पहुंचाएं. और दैनिक भास्कर ने अपनी निडर पत्रकारिता दिखाते हुए यह बात साबित कर दी है कि चाहे वह कोई भी हो हमारा काम सत्य को उजागर करना है.

 यहां देखें गृहमंत्री द्वारा खेद व्यक्त करने का यह वीडियो:-

https://www.facebook.com/1296317803760559/posts/3464334006958917/?vh=e&extid=rAbCYjBQ2CXMq2aL&d=n

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button