कुली नंबर वन के सेट पर हुआ ये भयानक हादसा , जानिए क्या है पूरा मामला

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी(Jaccky bhagnani) ने पुलिस का आभार व्यक्त कर कहा , हम दमकलकर्मियों,  मुंबई पुलिस , बीएमसी अधिकारियो का बहुत बहुत धन्यवाद करते है की वे समय पर आये और आग भुजाकर हमारी सहायता की, आग लगने से किसी को कोई तकलीफ नहीं पहुंची इसकी हमे बहुत ख़ुशी है। 

मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में डेविड धवन(David dhawan) निर्देशित फिल्म कुली नो.1(Coolie no.1)  के सेट में आग लग गयी , नगरनिकाय के अधिकारी ने बताया की बुधवार को अग्निशमन नियंत्रण कक्ष को गोरेगाव वेस्ट इलाके में स्तिथ फिल्मिस्तान स्टूडियो में आग लगने के बाद म्नगलवार को देर रात एक बजकर 34 मिनट पर इसकी सूचना मिलीं। 

 

इसके बाद दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और रात सवा चार बजे तक आग को भुजा दिया , इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आयी है। जैकी ने सबका आभार व्यक्त कर उन्हें धन्यवाद कहा। 

यु तो सभी जानते है की कुली नंबर वन(Coolie no.1)का रीमेक मशहूर डायरेक्टर और वरुण धवन(Varun dhawan) के पिता यानी डेविड धवन(David dhawan) कर रहे है , इस फिल्म में गोविंदा(Govinda) की जगह वरुण धवन(Varun dhawan) दिखाई देंगे। कुली नंबर वन(Coolie no.1) में गोविंदा(Govinda) और करिश्मा कपूर(Karishma kapoor) की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर और फैंस के दिलो पर राज किया था , उस फिल्म का भी निर्देशन डेविड धवन(David dhawan) ने ही किया था।  वो फिल्म भी लोगो को खूब पसंद आयी थी। 

बता दे की इस फिल्म में वरुण धवन(Varun dhawan) और सारा अली खान(Sara ali khan) है , दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में परेश रावल(Paresh raval) , जॉनी लिवर(Johnny liver) भी एहम भूमिका में दिखेंगे। 

ये फिल्म 1 मई 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी। सारा(Sara) के दूसरे प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो वो कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) के साथ लव आज कल 2(Love aaj kal 2) में भी नज़र आएंगी।  सूत्रों के मुताबिक सारा अली खान(Sara ali khan) और कार्तिक आर्यन(Kartik aryan) एक दूसरे को डेट कर रहे है। कार्तिक(Kartik) अपने कई काम छोड़ कर सारा(Sara) के साथ अक्सर डेट पर जाते रहते है। 

लव आज कल 2(Love aaj kal 2) की शूटिंग लगभग ख़तम हो चुकी है फिल्म भी जल्द ही रिलीज़ होगी। 

Exit mobile version