Congress ने जारी की अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची?? लेकिन ... !!

Congress ने जारी की अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची?? लेकिन ... !!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले राजनीतिक सरगर्मियां दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं। हालांकि, चुनाव आयोग ने अभी चुनावों की तरीकों का ऐलान नहीं किया हैं। लेकिन उस से पहले प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची वायरल हुई हैं। लेकिन मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस सूची का पूरी तरह से खंडन करते हुए इसे फर्जी बताया हैं।

मप्र कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा की - 'सोशल मीडिया एवं कुछ मीडिया चैनलों में चल रही कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची भ्रामक एक असत्य हैं। अभी तक उपचुनावों के लिये कांग्रेस के 15 प्रत्याशियों की केवल एक सूची ही जारी हुई हैं।

बता दें कि, कांग्रेस पार्टी ने अभी अपने 15 प्रत्याशियों सूची ही जारी की हैं। जबकी 13 उम्मीदवारों के नामों का जोरों पर इंतजार चल रहा हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि, माह के आखिरी सप्ताह में कांग्रेस इन सीटों के लिए भी अपने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर देगी। 

खबरों की मानें तो प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने तीन सर्वे कराए हैं, जिसके आधार पर हर विधानसभा सीट से एक-दो उम्मीदवारों के नाम आलाकमान को सौंपे गए हैं। जल्द ही, आलाकमान से रज़ामंदी मिलने पर दूसरी और अंतिम सूची दिल्ली से ही जारी कर दी जाएगी।