सभी खबरें

इसलिए मैं कहता हूं कि सरकार चलाने और मुंह चलाने में बड़ा अंतर है –  कमलनाथ 

मध्यप्रदेश/भोपाल – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला बोला हैं। प्रदेश में बढ़ते अपराध पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार का ये कैसा माफिया मुक्त अभियान? प्रदेश भर में रोज माफियाओं के आतंक की, गुंडागर्दी की, खुली गोलीबारी की, पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ रही है? माफिया रोज सरकार को खुली चुनौती दे रहे हैं। सारे नारे जुमले साबित हो रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि इसलिए मैं कहता हूं कि सरकार चलाने में और मुंह चलाने में बड़ा अंतर हैं। 

दरअसल, बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह ने माफियाओं के खिलाफ सख्त टिप्पणी करते हुए कहा था कि आजकल मैं खतरनाक मूड़ में हूं। जिस पर कमलनाथ ने करारा तंज कसा था। 

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा था की – शिवराज सरकार में प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। ना माफिया ज़मीन में गढ़ रहे हैं, ना टंग रहे हैं, ना निपट रहे हैं, सारी बातें जुमला साबित हो रही है। प्रदेश में प्रतिदिन माफ़ियाओ द्वारा पुलिस पर ,सुरक्षाकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ रही है। रेत माफिया, वन माफिया सभी तरह के माफिया सक्रिय हैं। शिवराज जी प्रतिदिन माफियाओं को लेकर बड़े-बड़े जुमले बोलते हैं लेकिन माफिया प्रदेश में उनकी सरकार को खुलेआम रोज़ चुनौती दे रहे हैं।

इन घटनाओं से यह साबित हो रहा है कि सरकार माफ़ियाओ के सामने असहाय स्थिति में है। पता नहीं माफियाओं को लेकर शिवराज जी, आजकल कौन से मूड में है? हमारा नारों, जुमलों में विश्वास नहीं था इसलिये हमने ज़मीनी कार्यवाही करते हुए प्रदेश में माफ़ियाओ को कुचलने व नेस्तनाबूद करने का अभियान चलाया था। उसकी गवाह ख़ुद प्रदेश की जनता हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button