सभी खबरें

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक जाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने, बोले- मेरी पत्नी के परिवार के साथ हुआ था जुल्म

भोपाल/प्रियंक केशरवानीः- फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रदर्शन के बाद मध्यप्रदेश में सियासत शुरू हो गई हैं, सत्ता पक्ष बीजेपी के नेताओं ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेताओं को फिल्म देखने की सलाह तक दे रहे हैं। जिसके बाद प्रदेश में राजनीतिक पारा चढ़ गया है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की भी एंट्री हो गई। विधायक लक्ष्मण सिंह ने इस मामले में एक बड़ा बयान दे दिया है।

बता दें कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को लेकर बनी हुई है। इसी बीच कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी पत्नी भी कश्मीरी पंडित है। मेरी पत्नी के परिवार के साथ भी जुल्म हुआ है, मैं पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने जाऊंगा। उन्होंने सवाल उठाया है कि कश्मीर से जब हिन्दुओं को भगाया जा रहा था तब बीजेपी कहां थी, केंद्र में तब बीजेपी समर्थक सरकार थी। तब बीजेपी क्या कर रही थी।  

वहीं बीजेपी नेताओं द्वारा कांग्रेसियों को फिल्म देखने की सलाह पर पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसियों को हुकूम देने की बीजेपी की औकात क्या है? कांग्रेस पर हुकूम चलाने की इनकी औकात नहीं है, साथ ही कहा कि आरएसएस के कार्यालय में आज तक हिन्दुस्तान का झंडा नहीं लगा, कांग्रेस हमेंशा सकारात्मक रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button