बैठक में शिवराज ने खड़ा किया सवाल, भोपाल के बड़े तालाब के कैचमेंट में आरिफ मसूद के काॅलेज को राज्य सरकार क्यों नहीं तोड़ती?

भोपाल : आयुषी जैन : भाजपा विधायक दल की बैठक बुधवार की रात नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के निवास पर हुई। इसमें तय किया गया कि आरटीओ नाके और रेत के अवैध खनन का वीडियो, अब खुद भाजपा विधायक ही बनाएंगे।
भार्गव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि इसके लिए विधायकों की समितियां बनाई जाएं। सदन से सड़क तक अब संघर्ष किया जाएगा। कमलनाथ सरकार की माफिया के खिलाफ मुहिम पर शिवराज सिंह ने कहा कि भोपाल के बड़े तालाब के कैचमेंट में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का काॅलेज है। उसे राज्य सरकार क्यों नहीं तोड़ती। साफ है कि पूरी मुहिम दिखावा है।

माइक छीनों और अपनी बात कहो : शिवराज
विधायक दल की बैठक पहली बार भार्गव के निवास पर रखी थी. जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नरोत्तम मिश्रा भी उपस्थित थे। पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि रेत खनन के मामले में अब कंप्यूटर की नहीं सुनी जाएगी, विधायक खुद मौके पर पहुंचकर जांच करें। हमारे कई विधायक यह भी कह रहे हैं कि सरकारी कार्यक्रमों में उन्हें तवज्जो नहीं दी जाती। अगर ऐसा है तो माइक छीनों और अपनी बात कहो. केस दर्ज होने की चिंता मत करो। जहां कलेक्टर मुख्य अतिथि बन रहे हैं, ऐसे नेतागीरी करने वाले लोगों की सूची बनाओ।

विधायक दल बनाएगा, विधायकों की समितियां : राकेश सिंह
बैठक में सदन की बुधवार की कार्रवाई की समीक्षा की गई,  साथ ही बैठक में राकेश सिंह ने कहा कि सिर्फ भोपाल में मौजूद रहना ही जरूरी नहीं है, सदन और सड़क पर सभी विधायकों को उपस्थित रहना होगा। यह अच्छी बात है कि सभी लोग विपक्ष की मानसिकता में आ गए। अब हर मुद्दे पर सरकार को घेरना होगा, विधायक दल विधायकों की समितियां बनाएगा।

Exit mobile version