सभी खबरें

निर्मला बोली, "मैं प्याज़ नहीं खाती", राहुल ने कहा "किसने पूछा है की आप क्या खाती है", आप अयोग्य है 

नई दिल्ली / खाईद जौहर – देश में बढ़ती महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार कांग्रेस के निशाने पर आ गई हैं। गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को घेरी हुई हैं। इसी बीच प्याज़ के बढ़ते हुए दाम भी मोदी सरकार के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ हैं। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्याज की कीमत को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर जमकर हमला बोला हैं। 

दरअसल, जब संसद में प्याज़ के बढ़ते हुए दामों को लेकर मुद्दा उठा तो एक सांसद ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से पूछा था कि क्या वह प्याज खाती हैं जिसकी कीमतें आसमान छू रही हैं? इस का जवाब देते हुए सीतारमण ने संसद में कहा था की,‘मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जिसमें प्याज और लहसुन नहीं खाया जाता।

निर्मला सीतारमण के इस बयान के बाद गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर करारा तंज कसा। राहुल गांधी ने कहा कि किसी ने वित्त मंत्री से नहीं पूछा कि वह क्या खाती हैं बल्कि लोग जानना चाहते हैं कि अर्थव्यवस्था क्यों संकट में हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने उन्हें अयोग्य करार दिया। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि वह अयोग्य हैं, जिन्हें नहीं पता कि क्या हो रहा हैं। अगर आपने गरीब से गरीब व्यक्ति से भी पूछा होता तो आपको उचित जवाब मिल जाता। इसके साथ ही राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की सबसे बड़ी ताकत उसकी अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button