सिंधिया को था अपने राजनीतिक भविष्य का डर, अब वो RSS की विचारधारा अपनाने चले गए – राहुल गांधी 

नई दिल्ली/मध्यप्रदेश/भोपाल – गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा। उन्होंने सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा की वो आरएसएस की विचारधारा की ओर चले गए हैं। उन्हें अपनी राजनीतिक भविष्य का डर सता रहा था इसलिए उन्होंने अपनी विचारधारा को जेब में रख लिया। राहुल गांधी ने कहा की ये विचारधारा की लड़ाई है जहां सिंधिया आरएसएस की विचारधारा अपनाने चले गए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर राहुल गांधी ने हमला बोलते हुए कहा की उन्हें बीजेपी में उचित सम्मान नहीं मिल पाएगा। मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानता हूं। हम एक साथ पढ़े हैं। वो आज जो भी कह रहे हैं वो उनके दिल की आवाज नहीं हैं। उनके मन में कुछ और जुबां पर कुछ और हैं। 

बता दे कि बीते दिनों सिंधिया ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सिंधिया को मिलने का वक्त नहीं दिया था। जिस पर राहुल गांधी ने सफाई देते हुए कहा था की, वह उनके ऐसे अकेले मित्र हैं जो कभी भी उनके घर आ सकते हैं। 

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए हैं। गुरुवार शाम वो बीजेपी नेता के तौर पर पहली बार राजधानी भोपाल आए। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। भोपाल एयरपोर्ट से लेकर बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय तक उनका भव्य स्वागत किया गया।

Exit mobile version