BJP के हर कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत की यह हम जानते है, लेकिन उस पर सिंधिया-इमरती देवी पानी फेर रहे है - कांग्रेस नेता

BJP के हर कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत की यह हम जानते है, लेकिन उस पर सिंधिया-इमरती देवी पानी फेर रहे है - कांग्रेस नेता

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - शुक्रवार को शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) का एक बड़ा बयान सामने आया। जिसने प्रदेश में बवाल मचा दिया। मंत्री इमरती देवी ने कहा कि "पार्टी भाड़ में जाए"। हालांंकि बाद में उन्होंंने अपने बयान पर सफाई भी पेश की। उन्होंने कहा कि ये बयान उन्होंने भाजपा के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी के लिए दिया। 

बहरहाल, मंत्री इमरती देवी ने किस पार्टी को कहा भाड़ में जाए ये तो अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। लेकिन मंत्री देवी अपने इस बयान पर फसती हुई नज़र आ रहीं हैं। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस को भाजपा को घेरने का पूरा पूरा मौका मिल गया हैं। 

अब इस मामले मेंपूर्व मंत्री सज्जन वर्मा (Sajjan Verma) ने बड़ा बयान दिया है। सज्जन वर्मा ने एक वीडियो जारी कर कहा इमरती देवी ने कहा कि पार्टी जाय भाड़ में, तो भाजपा वाले तुम समझ लो कि कांग्रेस से आयातित किए हुए लोगों की भावना क्या है। भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता ने जी तोड़ मेहनत की यह हम जानते हैं, लेकिन उस जी तोड़ मेहनत पर किस तरह सिंधिया और इमरती देवी पानी फेर रहे हैं। वे कह रहे हैं पार्टी भाड़ में जाए, ताे इस 28 सीटों के उपचुनाव में पार्टी भाड़ में ही जाएगी।

पूर्व मंत्री ने कहा कि यह बात शिवराज से लेकर जेपी नड्‌डा तक को समझ लेना चाहिए। बता दे कि प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके तहत 3 नवंबर को मतदान होगा। जबकि 10 नवंबर को ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में किस की सरकार बनेगी। लेकिन उस से पहले प्रदेश में बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का दौर अपने चरम पर हैं।