सभी खबरें

गोविंद सिंह राजपूत "बिकाऊ" निकले, लेकिन पारुल साहू आप "टिकाऊ माल" साबित होना – अजय सिंह

मध्यप्रदेश/सुरखी – मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में एक सीट सुरखी विधानसभा सीट भी हैं। दरअसल, यहां से कांग्रेस विधायक रहे गोविंद सिंह राजपूत ने इस्तीफा दिया था। जिसके बाद ये सीट खाली हो गई थी। अब इस सीट पर चुनाव होना हैं।

खास बात ये है कि इस सीट पर दोनों दलों से दलबदलू उम्मीदवार आमने सामने होंगे। बता दे कि जहां एक तरफ गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए, तो दूसरी तरफ भाजपा का दामन छोड़कर पारुल साहू कांग्रेस में शामिल हुई। अब ये दोनों आमने सामने हैं।

इधर, जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे प्रचार प्रसार तेज़ होता जा रहा हैं। इसी सिलसिले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह, पारुल साहू के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां से उन्होंने गोविंद सिंह राजपूत पर करारा हमला बोला। 

जबकि, पारुल साहू के लिए अजय सिंह ने जनता से वोट मांगे। अजय सिंह ने कहा कि हमारे पार्टी में रहने वाले गोविंद सिंह राजपूत बिकाऊ निकले लेकिन पारुल साहू आप टिकाऊ माल साबित होना। अजय सिंह ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाऊंगा क्योंकि मैं जनता से आपके लिए वोट मांगने आया हूं। 

गौरतलब है कि 3 नवंबर को मतदान होना है जबकि 10 नवंबर को नतीजे आने हैं। उस से पहले प्रदेश में सरगर्मी तेज़ हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button