सभी खबरें

गरीबों-आम लोगों के खिलाफ है केंद्र सरकार, नोटबंदी और कोरोना ने तोड़ी लोगों की कमर – दिग्विजय सिंह

मध्यप्रदेश/होशंगाबाद – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर केंद्र की सरकार पर हमला बोला हैं। महंगाई के मुद्दे पर केंद्र को घेरते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी हैं। उन्होने कहा कि सेंट्रल एक्साइज टेक्स में लगभग चार गुना वृद्धि हुई हैं। उन्होने केंद्र सरकार को सूट बूट की सरकार करार देते हुए कहा कि ये गरीबों और आम लोगों के खिलाफ हैं। नोटबंदी और फिर कोरोना की मार ने गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को पूरी तरह तोड़कर रख दिया हैं।

रामजन्मभूमि की कीमत 9 गुना बढ़ने पर उन्होंने सरकार पर सवाल उठाए, और कहा कि इस बारे में सवाल पूछने वालों को राष्ट्रद्रोही कहा जा रहा हैं।वहीं, मीडिया द्वारा आर्टिकल 370 पर दिए गए बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बयान को कोट करते हुए ये बात कही थी। इसी के साथ उन्होने कहा कि वो अपने बयान पर आज भी कायम हैं।

बता दे कि शनिवार को दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी के साथ नर्मदापुरम संभाग में दिवंगत नेताओं के घर शोक संवेदना व्यक्त करने आए थे। इस दौरान उन्होंने स्थानीय रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बात की, और इन सब मुद्दों पर भाजपा पर जमकर हमला बोला। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button