जनता चौपाल लगाएंगे साधु-संत, कंप्यूटर बाबा बोले, करेंगे शिवराज सरकार का जमकर विरोध

जनता चौपाल लगाएंगे साधु-संत, कंप्यूटर बाबा बोले, करेंगे शिवराज सरकार का जमकर विरोध

मध्यप्रदेश/इंदौर - मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में जैसे जैसे दिन बीत रहे है वैसे वैसे प्रदेश की सियासत में उफान आ रहा हैं। दरअसल, प्रदेश की खाली पड़ी 28 विधानसभा सीटों (Assembly Elections) पर जल्द ही उपचुनाव (By Election) होने हैं। जिसको लेकर दोनों प्रमुख दलों ने इसकी तैयारी तेज़ कर दी हैं। 

जहां एक तरफ भाजपा (BJP) जमकर सभाएं कर रही है तो वहीं कांग्रेस (Congress) भी इससे पीछे नहीं हट रही हैं। वहीं, इसी बीच साधु-संतों ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) की चिंता को और बढ़ा दिया हैं। साधु-संतों ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का बड़ा ऐलान कर दिया हैं। 

बता दे कि कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) ने लोकतंत्र बचाओ यात्रा के अगले पड़ाव में जनता चौपाल का आगाज इंदौर (Indore) से कर दिया हैं। लोकतंत्र बचाओ यात्रा के तहत जनता चौपाल के जरिये कंप्यूटर बाबा शिवराज सरकार (Shivraj Government) का विरोध करेंगे और आम जनता को समझाने की कोशिश करेंगे कि क्या गलत हुआ और क्या सही हैं।

कम्प्यूटर बाबा का कहना है कि किसी भी मतदाता को किसी पार्टी विशेष के पक्ष में मतदान की अपील संत समाज नहीं करेगा। लेकिन प्रदेश में जनता के मतदान के बाद चुनी हुई सरकार (Government) को गिराने वालों को वोट नहीं करने की अपील जनता से जरुर की जाएगी।

गौरतलब है कि कंप्यूटर बाबा (Computer Baba) मुखर होकर उन 25 विधानसभा सीटों में जनता चौपाल लगाएंगे जहां से कांग्रेस सरकार (Congress Government) को झटके लगे थे। संत समाज की ये यात्रा लगभग 1 महीने तक जारी रहेगी।