टॉपलैस भूमि पेडनेकर की फोटो पर आए कमेंट, कही बोल्ड तो कही बेहुदा

टॉपलैस भूमि पेडनेकर की फोटो पर आए कमेंट, कही बोल्ड तो कही बेहुदा

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के लिए टॉपलेस शूट करवाया है बता दें कि ये फोटोशूट डब्बू रत्नानी के आने वाले कैलेंडर की लिए किया गया है। कई बार लोगो को भूमि के लिए डीग्लैम जैसे शब्द बोलते हुए सुना गया है लेकिन इस फोटोशूट के बाद से भूमि ने लोगो का ये भ्रम पूरी तरीके से तोड़ दिया है लेकिन इसके साथ ही अभिनेत्री को एक तरफ जहा फैंस का प्यार मिल रहा है तो दूसरी तरफ उन्हें इसके लोगों की खरी-खोटी भी सुनना पड़ रहा है। बता दें कि फोटो में भूमि एक बाथटब में नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद अपना ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनका ये फोटो जुलाई के महीने के लिए है. भूमि के इस पोस्ट पर फैंस के भी रिएक्शन आए हैं. जहां कुछ यूजर्स इस तस्वीर में भूमि के अंदाज को बोल्ड और खूबसूरत बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसे बेहुदा और अश्लील भी कह रहे हैं.

फिल्म दुर्गावती में मिला पहली बार लीड रोल

भूमि जल्दी ही अपनी नई फिल्म 'दुर्गावती' में दिखाई देंगी. यह फिल्म पूरी तरह से फीमेल कैरेक्टर पर केंद्रित है. बता दें कि भूमि के पूरे करियर में पहली बार फिल्म की सारी जिम्मेदारी उनके कंधों पर होगी. हालांकि, उन्होंने कहा कि इसको लेकर वो किसी भी तरह का दबाव महसूस नहीं कर रही हैं.
मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं भोपाल में दुर्गावती के लिए शूटिंग कर रही हूं. यह मेरे लिए एक नया नेरेटिव है, नई कहानी है. पहली बार मेरे कंधों पर पूरी फिल्म है और इससे जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है.” दबाव महसूस किए जाने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “हालांकि, पूरी फिल्म पहली बार मेरे कंधों पर है, लेकिन मैं दबाव में नहीं हूं. और जब भी आप किसी भी फिल्म की शूटिंग करते हैं, तो थोड़ा दबाव होता ही है कि आप पिछली से अच्छा करें.”

 

Exit mobile version