सभी खबरें

उपचुनाव के पहले नाटक नौटंकी: सीएम प्रचार के दौरान पहुँचे आदिवासी बसंती के घर, चूल्हे के सामने बैठे, किया भोजन

चुनाव के पहले नाटक नौटंकी: सीएम प्रचार के दौरान पहुँचे आदिवासी बसंती के घर, चूल्हे के सामने बैठे, किया भोजन

सतना:- मध्यप्रदेश के सतना जिले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे थे. इसी बीच मुख्यमंत्री आदिवासी बस्ती पहुंचे और उन्होंने बसंती के घर भोजन किया.खाना खाने के बाद जब मुख्यमंत्री अपनी जगह से उठी तो बसंती उनके पैरों पर गिर पड़ी इसके बाद मुख्यमंत्री ने उन्हें उठाया और अपने गले से लगा लिया.

बसंती आंखों में खुशी के आंसू लिए हुए कहने लगी की पहली बार कोई भी मुख्यमंत्री गांव आया है.यह पहली बार हुआ है कि जब कोई मुख्यमंत्री घर आए हैं और उनके घर में बैठकर भोजन किया. बसंती ने मुख्यमंत्री को चूल्हे पर बना भोजन कराया उन्होंने कहा कि चूल्हे पर बना भोजन अलग ही होता है. इसीलिए गैस पर बना भोजन मुख्यमंत्री को नहीं कराया.

मुख्यमंत्री के गांव आगमन से पूरे गांव वाले बेहद खुश हैं. महिलाएं और लड़कियां सिर पर कलश रखकर मुख्यमंत्री का स्वागत कर रही थी.

चुनाव में गांव में जाते हैं मुख्यमंत्री, चुनाव खत्म होते ही भूल जाते गांव का रास्ता:-

 मध्यप्रदेश में जब भी कोई भी चुनाव होने वाला होता है तो मुख्यमंत्री के गांव-गांव तक दौरे होते हैं पर जब चुनाव खत्म हो जाते हैं तो वल्लभ भवन के पांचवें तल पर बैठकर यही मुख्यमंत्री जनता की बातों को नजरअंदाज करते हैं.

 चुनावी दौरों में बड़े-बड़े वादे किए जाते हैं. आगे देखना होगा कि 30 अक्टूबर से पहले मध्य प्रदेश में चुनावी दौरों में और कितने नाटक नौटंकी देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button