सभी खबरें

पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है, हमारा धर्म तो यही कहता है – सीएम शिवराज

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) एक कथित ऑडियो क्लिप वायरल हुई हैं। जिसने प्रदेश की सियासत को गरमा दिया हैं।

इस ऑडियो क्लिप में मुख्यमंत्री शिवराज को यह कहते हुए सुना गया है, “केन्द्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिये नहीं तो ये बर्बाद कर देगी, तबाह कर देगी और आप बताओ ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और तुलसी भाई (Tulsi Silawat) के बिना सरकार गिर सकती थी? और कोई तरीका नहीं था।

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद से कांग्रेस (Congress) के निशाने पर शिवराज सरकार (Shivraj Government) आ गई हैं। पीपीसी चीफ कमलनाथ (PPC Chief Kamalnath) से लेकर पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने सीएम शिवराज पर करारा हमला बोला हैं।

 

 

वहीं, इन सबके बीच मुख्यमंत्री शिवराज का एक ट्वीट (Tweet) और सामने आया है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ हैं। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा है कि पापियों का विनाश तो पुण्य का काम हैं। हमारा धर्म तो यही कहता हैं। क्यों? बोलो, सियापति रामचंद्र की जय! 🙏🏽

शिवराज सिंह के इस ट्वीट को कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के गिराने से जोड़कर देखा जा रहा हैं। बता दे कि विपक्ष में रहते हुए शिवराज सिंह ने कई बार कमलनाथ की सरकार को पापियों की सरकार बताया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button