सभी खबरें

CM Shivraj पर गहराया संकट, इस "मंत्री" को करना होगा मंत्रिमंडल से बर्खास्त??

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट : कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री अरविंद भदौरिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई हैं।

पूर्व विधायक ने प्रदेश के मुख्य शिवराज सिंह चौहान से मंत्री अरविंद भदौरिया को तत्काल मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की हैं। 

क्या है पूरा मामला

हालही में कांग्रेस के पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने शिवराज के मंत्री अरविंद भदौरिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए शपथ पत्र में संपत्ति और अपराधिक प्रकरण की जानकारी छुपाने की बात कही।

पूर्व विधायक ने कहा कि वर्ष 2008 2013 2018 के विधानसभा चुनाव में भदोरिया ने जो शपथ पत्र चुनाव आयोग को दिए हैं उनमें सिर्फ 10,000 की बात कही है जबकि संपत्ति के कॉलम को निरंक लिखा हैं। वही कटारे ने भदोरिया से सवाल करते हुए कहा है कि यदि उनके पास कोई संपत्ति नहीं है तो उत्तर प्रदेश में उनके पिता की जमीन के जो दस्तावेज हैं उनमें भदोरिया का नाम कहां से आया।

इतना ही नहीं हेमंत कटारे ने यह भी कहा है कि इस मामले में कांग्रेस चुनाव आयोग जाएगी और जरूरत पड़ी तो कोर्ट की भी शरण लेगी।

बता दे कि मध्यप्रदेश में अभी 27 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गर्म हैं। दोनों प्रमुख दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button