ताज़ा खबरेंमेरा देशसभी खबरें

अजमेर : DSP को हमदर्दी पड़ी महंगी, हटाया गया… दी थी खादिम सलमान चिश्ती को ये सलह

अजमेर : हालही में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हुआ था। इस विडियो में खादिम सलमान चिश्ती भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के लिए जहर उगलते हुए दिख रहे थे।

वीडियो में सलमान चिश्ती कह रहा था की, ‘वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान।

वहीं, दूसरी तरफ इस मामलें में पुलिस ने सलमान चिश्ती को गिरफ्तार तो किया, लेकिन सलमान चिश्ती से हमदर्दी DSP को भारी पड़ गई। बता दे कि बचने की टिप्स देने का वीडियो सामने आने के बाद DSP संदीप सारस्वत को बुधवार रात हटा दिया गया है।

दरअसल, सलमान चिश्ती की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को एक VIDEO सामने आया था। जिसमें DSP संदीप सारस्वत सलमान चिश्ती के कंधे पर हाथ रखकर उसे बचने की सलाह दे रहे हैं। कह रहे हैं कि तुम बोलना कि धमकी देते वक्त नशे में था।

वहीं, तबादले के बाद DSP सारस्वत ने भी अपनी सफाई दी। सारस्वत ने कहा कि आरोपी नशे का आदी है। जब पकड़ा तो जोर-जोर से रोने लगा। मरने की धमकी देने लगा। ऐसे में उसे समझा बुझा कर लाना पुलिस की जिम्मेदारी थी। थाने तक लाने के लिए उसे दिलासा देने के लिए ऐसा बोला गया।

बता दे कि सारस्वत को अब जयपुर APO बना दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button