सभी खबरें

सीएम शिवराज के लिए बेरोजगारों पर चर्चा नहीं चाय पर चर्चा महत्वपूर्ण!

सीएम शिवराज के लिए बेरोजगारों पर चर्चा नहीं चाय पर चर्चा महत्वपूर्ण!

 

 द लोकनीति डेस्क:गरिमा श्रीवास्तव 

 मध्य प्रदेश में 18 अगस्त के दिन राजधानी भोपाल में दो विशाल आंदोलन हुए. इन आंदोलनों में पुलिस ने लाठीचार्ज किए.

 चयनित शिक्षक जहां एक तरफ बीजेपी कार्यालय के सामने अपना प्रदर्शन कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ बेरोजगार युवा नीलम पार्क में अपना प्रदर्शन कर रहे थे नीलम पार्क में बेरोजगार युवाओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा और उन्हें गिरफ्तार भी किया तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी कार्यालय में चल रहे प्रदर्शन को लेकर डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों के खिलाफ नामजद एफ आई आर दर्ज किए गए..

 अपना शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही चयनित शिक्षिकाएं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रक्षाबंधन के पहले राखी बांधने आई थी पर सीएम उस धरना स्थल पर नहीं पहुंचे.

 सीएम शिवराज के लिए जरूरी चुनाव से पहले चाय पर चर्चा :-

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदर्शनकारियों के धरना स्थल पर नहीं पहुंचे ना ही उनकी तरफ से कोई जवाब आया लेकिन मध्य प्रदेश में मिशन 2023 को लेकर सीएम की तैयारियां जोरों शोरों पर है वह किसी भी तरह से कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. जिसे लेकर अब मुख्यमंत्री ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ चाय पर चर्चा की है.

 

बीजेपी ने हाल में ही 17 प्रवक्ताओं की घोषणा की है. इसमें 3 सांसदों के नाम भी शामिल हैं. पार्टी ने तीन सांसदों महेंद्र सिंह सोलंकी, सुमेर सिंह सोलंकी और केपी यादव के अलावा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया और पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस को भी प्रवक्ताओं की सूची में शामिल किया है. मिशन 2023 के लिएर पार्टी प्रवक्ताओं को अहम जिम्मेदारी दी है ताकि वह पार्टी से जुड़े मुद्दों को मजबूती के साथ जनता और मीडिया के सामने रख सकें. शिवराज सरकार की योजनाओं की ब्रांडिंग भी जनता के बीच हो सके इसको लेकर भी अब सत्ता के साथ समन्वय बनाने पर जोर दिया जा रहा है. यही कारण था कि बीजेपी दफ्तर में बैठक के बाद पार्टी प्रवक्ताओं की मंत्रालय में भी सीएम शिवराज के साथ चाय पर चर्चा हुई. जहां पर विभाग से जुड़े कुछ अफसर भी शामिल हुए.

 

मिशन 2023 में जुटी बीजेपी ने पार्टी प्रवक्ता और सह प्रभारियों की नियुक्ति के बाद अब उनकी धार तेज करना शुरू कर दिया है. भोपाल बीजेपी दफ्तर में पार्टी के नवनियुक्त प्रवक्ता, सह प्रभारियों की बैठक हुई. इसे सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संबोधित किया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button