ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़राज्यों सेसभी खबरें

बयानबाजी से रफ्तार पकड़ रही सियासत की गाड़ी

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव का बिगुल बज चुका है और इसी के साथ दोनों प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस पूरे जोश के साथ मैदान में उतर चुकी हैं।सीएम शिवराज ने आज राजधानी भोपाल में प्रेस कांफ्रेस कर कमलनाथ, कांग्रेस और प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर जमकर हमला बोला है। सीएम शिवराज ने कहा कि गांधी परिवार ने सबको ठगा था, लेकिन कमलनाथ गांधी परिवार को ठग रहे हैं।

सीएम ने कहा कल प्रियंका गांधी से मंडला में जबरन कई घोषणाएं करवाई गई। वे अपने भाषण में घोषणाएं करके बैठ गईं, अब ये भी नहीं पता कि प्रियंका जी ने ये घोषणाएं करने के पहले उन्हें पढीं भी या नहीं।

कटाक्ष करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि प्रियंका गांधी ने मंच से ये कहा कि उन्हें शिक्षा संबंधित घोषणा अभी-अभी बताई गई है। प्रियंका जी ने इस योजना में पहले हर साल शब्द बोला, लेकिन तभी पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने उन्हें सही करते हुए है साल को हर महीने बतलाया ।
“इससे कांग्रेस की गंभीरता पता चलती है। पार्टी के नेताओं ने पहले योजना में हर साल लिखा, लेकिन जब उन्हें लगा कि हर साल से काम नहीं चलेगा तो उसे फौरन हर महीना करवा दिया। कांग्रेस को प्रदेश से लेना-देना कुछ है नहीं, अपने नेताओं से वोट के लिए झूठ बुलवाते हैं” – सीएम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button