सीएम कमलनाथ के पास नहीं डॉक्टरों से मिलने की फुर्सत डॉक्टरों ने किया विरोध प्रदर्शन, तो पुलिस ने बनाया बंधक

सीएम कमलनाथ के पास नहीं डॉक्टरों से मिलने की फुर्सत
डॉक्टरों ने किया विरोध प्रदर्शन, तो पुलिस ने बनाया बंधक

भोपाल : मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने जा रहे डॉक्टरों को पुलिस ने रोक दिया। डॉक्टरों ने रैली के लिए आवेदन कुछ दिन पहले ही दे दिया था। जिसके बाद इसको मंजूरी भी मिल गई थी। लेकिन सोमवार को प्रशासन की तरफ से रैली निकलने की अनुमति को रद्द कर दिया गया। दरअसल डॉक्टर्स सीएम कमलनाथ से मिलना चाहते थे, और उन्हें ज्ञापन सौंपना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने डॉक्टरों को गांधी मेडिकल कॉलेज के अंदर रोक दिया। बता दे कि पुलिस ने कॉलेज के गेट पर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए थे। साथ ही में पानी के दो टैंक भी मंगवाए गए थे।

सीएम कमलनाथ से फ़ोन पर हुई बात

मुख्यमंत्री से ना मिलने पर नाराज डॉक्टर्स ने मंगलवार रात करीब नौ बजे सामूहिक इस्तीफा देने को एलान कर दिया । मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के तौर पर 8.30 बजे विधायक सुनील उइके ने फोन कर डॉक्टरों को अपने बगले पर मिलने के लिए बुलाया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों के समूह में से दो डॉक्टर पहुंचे। जहा उन्हें सीएम कमलनाथ से फोन पर बात करवाई गई। वहीं, सीएम कमलनाथ की तरफ से उनको आसवासन दिया की आपकी मांग को पूरा किया जायेगा।

पुलिस के पास अमला पड़ा कम, तो ऑटो से रोकने का किया प्रयास

डॉक्टरों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन के पास अमला कम पड़ा तो ऑटो से रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन सभी ऑटो चालको ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। उन्होंने पुलिस की बात नहीं सुनी, साथ ही उनसे कहा डॉक्टर्स हमारे परिवार का इलाज करते हैं। हम उनके खिलाफ ऑटो खड़ा नहीं करेंगे।

Exit mobile version