सभी खबरें

CM ने सुबह 7 बजे ली आला अधिकारियों की बैठक, कहा मैं बहुत बेचैन हूं, और कही ये बात

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज इन दिनों ज़बरदस्त एक्शन मोड़ में है। वो लगातार आला अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे है। इसी कड़ी में आज सुबह 7:00 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस से प्रदेश के कमिश्नर/पुलिस महा निरीक्षक, कलेक्टर्स, सीएमओ और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की।

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि हमारी सुबह 7 बजे की बैठक जनता के जिंदगी में एक नई सुबह की तरह हो। 7 बजे की बैठक इसलिए की आप 10 बजे से काम में लग जाए। आप सभी सुबह योगा करे, ध्यान करे , वाक करे, फिट रहे।

सीएम शिवराज सिंह ल ने कहा कि शिकार करने वालों अवैध शराब का कारोबार करने वालों को क्रश किया जाये। गुना की घटना से मैं बहुत बेचैन हूं। मेरा संकल्प है किसी भी अपराधी को नहीं छोड़ा जाएगा।

महिलाओं के प्रति अपराधों पर भी नजर रखें। प्रत्येक जिले में नियमित रूप से कार्य विश्लेषण किया जाए। अपराध नियंत्रण की शीघ्र ही पुनःसमीक्षा की जाएगी।

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि कोई गड़बड़ हुई तो आप सीधे जिम्मेदार होंगे, मैं जानता से लाइव कॉन्टैक्ट में हूं, ध्यान रखें। जनता के कल्याण के लिए सरकार चला रहे है। आपका अधिकारी और मेरा मुख्यमंत्री तभी सार्थक जब जनता का कल्याण सुनिश्चित हो सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button