सभी खबरें

बिजली कटौती पर बोले पूर्व मंत्री अजय विश्नोई, क्या निपटने की तैयारी करें, या सोशल मीडिया की शरण ले

जबलपुर : हमेशा अपने बयानों और अपनी ही सरकार को आईना दिखाने वाले पूर्व मंत्री और भाजपा के दिग्गज विधायक अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही सरकार का घेराव किया है।
अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा की – किसानों की फसल निपटी तो वो हमें निपटा देगा, यह कहकर मंत्री जी ने अपने क्षेत्र को बिजली कटौती से बचा लिया। अब बाकी विधायक भी क्या सोशल मीडिया की शरण ले अथवा निपटने की तैयारी करें।
इस ट्वीट के बाद एक बार फिर अजय विश्नोई सुर्खियों में आ गए है, अक्सर अपनी ही सरकार को उसकी कमियों पर घेरने वाले अजय विश्नोई ने इस बार कृषि मंत्री को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।
अजय विश्नोई के इस बयान पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने भी तंज कसा है। उन्होंने भी उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा की – एक बार फिर सामने आया भाजपा विधायक अजय विश्नोई का दर्द। बिजली संकट पर उन्होंने भी अपनी सरकार के ख़िलाफ़ खोला मौर्चा, कृषि मंत्री के वाइरल विडीओ पर उठाये सवाल। कृषि मंत्री के बाद बिजली कटौती पर उन्होंने भी लगायी मुहर। साथ ही बिजली संकट से किसानो की परेशानी को भी स्वीकारा।
दरअसल, हालही में कृषि मंत्री कमल पटेल का ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के साथ चर्चा करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।
चर्चा के दौरान मंत्री कमल पटेल कह रहे है कि हरदा और नर्मदापुरम में बिजली विभाग के द्वारा अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। इसे रोका जाए। वरना किसानों को 4 हजार करोड़ रुपए की मूंग की फसल का नुकसान हो जाएगा। किसान निपटा तो वह हमें निपटा देगा।
इसपर मंत्री तोमर ने कमाल पटेल को आश्वासन दिया कि दोनों जिलों में अघोषित विद्युत कटौती की जांच की जाएगी और किसानों को ज्यादा से ज्यादा बिजली मिले। यह सुनिश्चित किया जाएगा। आप चिंता न करें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button