सभी खबरें

Rajasthan Politics:- बीजेपी में फूट पड़ गई है, जीत हमारी होगी! 14 अगस्त को साबित करेंगे बहुमत:- सीएम गहलोत

Rajasthan Politics:- बीजेपी में फूट पड़ गई है, जीत हमारी होगी! 14 अगस्त को साबित करेंगे बहुमत:- सीएम गहलोत

 राजस्थान में सियासी घटनाक्रम के बीच आज फिर सीएम गहलोत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिश में पहला हाथ केंद्र में बैठी सरकार का है. अमित शाह लगातार सरकार गिराने की कोशिश करते रहे हैं. पर 14 अगस्त को राजस्थान की कांग्रेस सरकार अपना पूर्ण बहुमत साबित करेगी. 

 सीएम गहलोत का कहना है कि बीजेपी में अब फूट पड़ गई है जीत हर हाल में हमारी होगी. सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी के विधायक बड़े बंदी में जा रहे हैं क्योंकि पोल खुल गई, भाजपा अपने विधायकों की अलग-अलग जगह बड़े बंदी कर रही है क्योंकि उनमें एकता कभी रही ही नहीं है. भाजपा में फूट पड़ चुकी है. मुझे भाजपा विधायकों की बड़ी चिंता है. 

 अब हर हाल में ही हमारी तय है 14 अगस्त को हम अपनी सरकार की पूर्ण बहुमत साबित करेंगे. 

 अब देखना यह होगा कि राजस्थान के सियासी घटनाक्रम के बीच आखिरकार राजस्थान में किसकी सरकार रहेगी. 

 वही भाजपा नेता लगातार सीएम गहलोत पर निशाना साध रहे हैं. राजेंद्र राठौर ने कहा कि आज के दिन जैसे अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा दिया गया था ठीक उसी तरह ही आज के दिन अब गहलोत कुर्सी छोड़ो का नारा दिया जाएगा. 

 वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा भी अब सक्रिय होती नजर आ रही हैं. वसुंधरा जिस दिन दिल्ली गई उसी दिन से विधायकों के बीच हलचल मच गई थी 20 से अधिक विधायकों को भाजपा ने गुजरात शिफ्ट कर दिया था. ऐसा माना जा रहा है कि विधायकों के बीच गुटबाजी ना हो इसीलिए उन्हें अलग-अलग जगह पर शिफ्ट किया जा रहा है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button