बढ़ते Corona के बीच CM ने आज सुबह बुलाई Crisis Management की अहम बैठक, लें सकते है कड़े फ़ैसले

बढ़ते Corona के बीच CM ने आज सुबह बुलाई Crisis Management की अहम बैठक, लें सकते है कड़े फ़ैसले

भोपाल : प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। खास तौर पर आर्थिक राजधानी इंदौर, भोपाल के साथ साथ  जबलपुर ग्वालियर सहित छोटे जिलों में भी कोरोना के नए नए मामले सामने आ रहे है, जो इस समय सरकार के लिए चिंता का विषय बना हुआ हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज लगातार अपने आला अधिकारियों के साथ कोरोना को लेकर समीक्षा बैठकें कर रहें हैं। इसी सिलसिले में आज सीएम शिवराज ने अपने आवास पर सुबह 10 बजे क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक बुलाई है।

बैठक में मंत्री, विधायक, अधिकारी, कमिश्नर, कलेक्टर सहित जिला विकासखंड वार्ड तथा ग्राम स्तरीय समितियां के सदस्यों सहित जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे। ये बैठक वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से होगी। 

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक में प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के आंकड़ो का फीडबैक लेंगे। साथ ही आगामी परिस्थितियों को देखते हुए कुछ कड़े फैसले ले सकते है। 

खबरों की मानें तो इस अहम बैठक मे स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया जा सकता है। चूंकि, बीते कुछ दिनों में स्कूली बच्चें पॉजिटिव पाए गए है, जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि स्कूलों को बंद करना का फ़ैसला सीएम ले सकते हैं।