Corona Virus :- छत्तीसगढ़ अंतर्राज्यीय बस सेवा तत्काल प्रभाव से स्थगित

 छत्तीसगढ़ / गरिमा श्रीवास्तव :– इस वक्त की बड़ी खबर यह है कि अंतर्राज्यीय बस सेवा तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दी गई है। दूसरे राज्यों को छत्तीसगढ़ से जोड़ने वाली जो बस सेवा है उसे रोक दिया गया है।कोरोना वायरस को देखते हुए इस फैसले को लिया गया है।
छत्तीसगढ़ में राज्य से बाहर आने वाले बसों को बंद कर दिया गया है।
परिवहन आयुक्त ने यह आदेश जारी किया है करुणा का प्रसार बहुत तेजी से हो रहा है और यही वजह है कि अंतर राज्य बस सेवा को रोक दिया गया है रायपुर में अपर्णा पॉजिटिव केस पाया गया लंदन चला दो एक महीना में कोरोना पॉजिटिव आया महिला को एम्स में भर्ती कराया गया है साथ ही साथ घर के सभी लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है  .

रायपुर में कोरोना को लेकर धारा 144 लगा दिया गया है और साथ ही साथ गुढ़ियारी, समता कॉलोनी और चौबे कॉलोनी को लॉक डाउन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसी क्षेत्र में लंदन से आई महिला रह रही थी।  पूरे क्षेत्र को लगातार सा निर्धारित किया जा रहा है और साफ कहां जा रहा है कि चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाए।

रायपुर में आज पहला केस सामने आया है। पश्चिम बंगाल में कल पहला केस सामने आया था। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रभाव सबसे ज़्यादा देखने को मिला। महाराष्ट्र में 40 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ पाए गए हैं।

Exit mobile version