पंजाब सीएम कप्तान अमरिंदर सिंह का कूल अंदाज़, टिक-टोक पर बनाया विडियो, वायरल भी हुए

चंडीगढ़

पंजाब (Punjab) के मोगा जिले की रहने वाली पांच साल की टिक टॉक स्टार (Tiktok Star) नूरप्रीत कौर का जादू लोगों पर खूब चल रहा है। कम ही वक्त में नूर की शोहरत पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) तक भी पहुंच गई। सीएम ने नूर के टिक-टॉक वीडियो में शामिल होकर लोगों को संदेश दिया है। बता दें कि ईंट-भट्ठा मजदूर की बेटी नूरप्रीत और उसकी नौ साल कर बहन जशनप्रीत कौर अपने टिकटॉक पर अपने वीडियोज के कारण मशहूर हो गई हैं। मगर फैंस जिस वीडियो को देख रहे होते हैं, उन्हें मालूम ही नहीं होता कि ये लड़का नहीं बल्कि लड़की है। अब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बच्ची के साथ खुद एक टिकटॉक वीडियो (Video) बनाया है।

If a little kid can understand that the lockdown has been lifted for only for doing very important things & not for fun activities, surely we all can understand it too! Do not step out unless necessary! @nsui @IYC @INCIndia @PMOIndia @DainikBhaskar @aajtak @thetribunechd @ANI pic.twitter.com/4qiBtOIG21

— Punjab Youth Congres (@IYCPunjab) May 8, 2020

“>http://

इस वीडिया में सीएम ने नूर के साथ मिलकर लोगों को कर्फ्यू में दी गई ढील का गलत प्रयोग न करने का संदेश दिया है। नूरप्रीत कौर उर्फ नूर वीडियो में एक सिख लड़के का किरदार निभा रही है, जो कर्फ्यू में ढील दिए जाने के बाद गांव में क्रिकेट खेलने बाहर निकले कुछ युवकों की शिकायत सीएम से करता है। वीडियो में लड़का युवकों से कहता है, 'ए कर्फ्यू घूमन लायी नहीं खुलेया हैगा।' लड़का कहता है कि वह इसकी शिकायत सीएम से करेगा। वह सीएम से कहता है, 'सीएम सर, जब से कर्फ्यू में ढील दी गई है, हमारे गांव के युवक बाहर घूमने लगे हैं।' इस पर सीएम उत्तर देते हैं, 'मैं उनसे जरूर बात करूंगा और तुम बताना कि कौन बात नहीं मान रहा।' वीडियो में सीएम युवकों से बाहर नहीं जाने को कह रहे हैं। वह लोगों को बाहर जाने से रोकने पर नूर की प्रशंसा भी कर रहे हैं। बता दें कि नूर के पिता ईंट भट्ठे पर काम करते हैं। एक अन्य वीडियो में मोगा पुलिस ने नूर के साथ मिलकर सामाजिक मेलजोल से दूरी के नियम मानने और मास्क लगाने का संदेश दिया था।  

Exit mobile version